NDTV Khabar

केंसास में मारे गए छात्र का शव भारत पहुंचा, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

शव के पहुंचने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रोय सहित कई लोगों ने दिवंगत कोप्पु को श्रद्धांजलि दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंसास में मारे गए छात्र का शव भारत पहुंचा, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

मृतक छात्र की फाइल फोटो

खास बातें

  1. पिछले सप्ताह हुई थी हत्या
  2. कुछ महीने पहले ही अमेरिका गया था युवक
  3. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छेड़ा अभियान
हैदराबाद: अमेरिका के केंसास शहर में पिछले सप्ताह लूटपाट की संदिग्ध घटना के दौरान मारे गए भारतीय छात्र शरत कोप्पू का शव बुधवार देर रात हैदराबाद पहुंच गया है.शव को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लाया गया. शव को भारत लाने के लिए पीड़ित परिवार ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और तेलंगाना के मंत्री से भी मदद मांगी थी. शव के पहुंचने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रोय सहित कई लोगों ने दिवंगत कोप्पु को श्रद्धांजलि दी. गौरतलब है कि केंसास के अधिकारियों के अनुसार तेलंगाना के रहने वाले कोप्पू को एक रेस्तरां में लूटपाट की संदिग्ध घटना के दौरान गोली लग गई. हालांकि उसे बाद में अस्पताल ले जाया गया था लेकिन बावजूद इसके उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

यह भी पढ़ें: अमेरिका: तेलंगाना के 26 वर्षीय युवक की केंसास सिटी में गोली मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार कोप्पु इसी रेस्तरां में काम करता था. केंसास पुलिस ने इस मामले के सामने आने के बाद संदिग्ध हत्यारे की सूचना देने वाले को 10 हजार डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है और उसने संदिग्ध का वीडियो जारी किया है. गौरतलब है कि आठ जुलाई को अमेरिका के केंसास सिटी में कोप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  स्थानीय पुलिस ने बाद में बताया था कि घटना में मारा गया युवक भारत के तेलंगाना से है.

टिप्पणियां
VIDEO: भारतीय छात्र की हत्या. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement