NDTV Khabar

'कुत्ते की नाक' कटकर गिरी फर्श पर, महिला ने जब उसे उठाया तो हो गई हैरान, FB पोस्ट हुई वायरल

ब्रिटेन के कोवेंट्री में रहने वाली जेड मरे मंगलवार को अपनी मां के कुत्ते लेनी की देखभाल कर रही थीं जब उन्होंने फर्श पर कुछ असामान्य देखा. जेड ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे नहीं पता वह क्या था?' पास से देखने पर पता चला कि वह कुत्ते की नाक है. जेड ने कहा कि उन्होंने तो कम से कम यही सोचा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कुत्ते की नाक' कटकर गिरी फर्श पर, महिला ने जब उसे उठाया तो हो गई हैरान, FB पोस्ट हुई वायरल

कुत्ते की कटी नाक वाली पोस्ट हो रही है वायरल

खास बातें

  1. देखभाल के दौरान जेड को लगा कि कुत्ते की नाक कटकर फर्श पर गिर गई
  2. मंगलवार को अपनी के कुत्ते की देखभाल कर रही थीं जेड
  3. हालांकि वास्तव में वह कुत्ते की असली नाक नहीं थी

सोशल मीडिया पर कब, क्या चीज वायरल हो जाए हममें से यह कोई नहीं जानता. हालांकि वायरल होने वाली पोस्ट में अधिकतर अनोखी और सीख देने वाली होती है. लेकिन ब्रिटेन की एक महिला की जो पोस्ट वायरल हुई है उसके बारे में शायद ही कोई कल्पना कर सकता है. जी हां, ब्रिटेन की एक महिला की ऐसी ही पोस्ट वायरल हो गई जिसमें उनके कुत्ते की केवल नाक दिखाई दे रही हैं. पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे नाक कुत्ते से कटकर अलग हो गई हो. हालांकि वास्तव में ऐसा नहीं था.

दरअसल ब्रिटेन के कोवेंट्री में रहने वाली जेड मरे मंगलवार को अपनी मां के कुत्ते लेनी की देखभाल कर रही थीं जब उन्होंने फर्श पर कुछ असामान्य देखा. जेड ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि वह क्या है?' पास से देखने पर पता चला कि वह कुत्ते की नाक है. जेड ने कहा कि उन्होंने तो कम से कम यही सोचा था.

धर्मेंद्र के साथ हुआ कुछ ऐसा, फोटो पोस्ट कर बोले- ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है...


अपनी पोस्ट में जेड ने आगे लिखा, 'मुझे केवल यह जानने के लिए करीब से देखना था कि क्या वह वाकई उसकी नाक थी, जो फर्श पर पड़ी थी.' जेड ने कहा कि यह ख्याल आते ही मुझे घबराहट होने लगी. मैंने उसकी नाक खोजनी शुरू कर दी. जेड ने लिखा, 'सच में उसकी नाक फर्श पर थी. मैं यह सोचकर पूरी तरह से घबरा गई कि वह फिर से सूंघ नहीं सकेगा, जबकि उसे सूंघना पसंद है.' जेड ने आगे लिखा कि वह चिंतित थी कि इससे कुत्ते को दर्द होगा. उन्होंने लिखा, 'मैं यह सोचकर परेशान थी कि वह फर्श पर आई कैसे? मैं अपनी मां को बताने जा रही थी कि मेरी देखभाल के दौरान कुत्ते की नाक कटकर फर्श पर गिर गई है.'

Zomato डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता, पूछा तो बोला- 'हां मैंने उठाया है, लेकिन...'

हालांकि वास्तव में ऐसा नहीं था. जेड ने कहा कि आखिरकार मैंने उस नाक को उठाने की हिम्मत जुटाई. तभी मुझे पता चला कि वह एक खिलौने की नाक है. मम्मी के पालतू कुत्ते की नहीं. जेड ने लिखा, 'आखिरकार मैंने उसे उठाने की हिम्मत दिखाई, क्योंकि मुझे लग रहा था कि यह उसकी नाक नहीं है. मैंने उसे उठाया और तब मुझे पता चला कि वह अपने खिलौने में से एक को काट रहा है और उसकी नाक अभी भी सही सलामत है.' जेड ने अपनी पोस्ट के आखिर में कहा, 'लेनी की नाक पूरी तरह से सुरक्षित है और सही से अपना काम कर रही है.'

सोते हुए बच्चे को कंबल से ढक रहा था डॉगी, तो अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर कहा- ऐसा कैसे कर सकते हैं...

बता दें कि जेड की इस फेसबुक पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक, एक लाख से ज्यादा शेयर और हजारों कमेंट्स मिले. जेड की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'मैं अपने जीवन में कभी इतना नहीं हंसा.' एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, 'यह शानदार है.' जबकि एक तिहाई यूजर्स ने स्माइल वाली इमोजी का इस्तेमाल किया. 

टिप्पणियां

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा के रैंप शो में डॉग की एंट्री



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement