पूर्व मॉडल ने डोनाल्‍ड ट्रंप पर लगाया वर्ष 1997 में यौन शोषण करने का आरोप

ऐमी डोरिस (Amy Dorris) ने ब्रिटेन के The Guardian को बताया कि ट्रंप ने न्‍यूयॉर्क में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के अपने VIP suite में उन पर यौन हमला किया था. हालांकि इन दावे का टंप के वकीलों ने खंडन किया है.

पूर्व मॉडल ने डोनाल्‍ड ट्रंप पर लगाया वर्ष 1997 में यौन शोषण करने का आरोप

डोनाल्‍ड ट्रंप पर अब तक एक दर्जन से अधिक बार 'छेड़छाड़' के आरोप लग चुके हैं.

खास बातें

  • पूर्व मॉडल ऐमी डोरिस ने Guardian से चर्चा में लगाया आरोप
  • कहा, यूएस ओपन टेनिस के दौरान VIP suite में हुई थी घटना
  • इससे पहले भी ट्रंप पर लगते रहे हैं यौन शोषण के आरोप
वॉशिंगटन:

अमेरिका की एक पूर्व मॉडल ने देश के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (US President Donald Trump) पर वर्ष 1997 में उसे जबरन छूने और किस करने का आरोप लगाया है. रिपब्लिकन ट्रंप के खिलाफ यह आरोप ऐसे समय सामने आया है जब वे राष्‍ट्रपति पद के लिए दोबारा चुने जाने की दावेदारी पेश कर रहे हैं. ऐमी डोरिस (Amy Dorris) ने ब्रिटेन के The Guardian को बताया कि ट्रंप ने न्‍यूयॉर्क में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के अपने VIP suite में उन पर यौन हमला किया था. हालांकि इन दावे का टंप के वकीलों ने खंडन किया है.  

डोनाल्‍ड ट्रंप ने पोर्न स्‍टार पर पलटवार करते हुए कहा- मुझे यकीन है कि उसको ..

ऐमी डोरिस ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'उन्‍होंने अपनी जीभ को मेरे गले में लगाया था और मैं उन्‍हें धक्‍का दे रही थी. इसके बाद उनकी पकड़ मजबूत होती गई और उनके हाथ मेरे शरीर के अंगों पर चलने लगे.' ऐसी के अनुसार, 'मैं उनकी पकड़ में थी और इससे बाहर नहीं निकल सकी.' गौरतलब है कि ट्रंप पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगना कोई नई बात नहीं है, अब तक एक दर्जन से अधिक बार उन पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं. इसमें अमेरिका की एक शीर्ष कॉलमिस्‍ट ई. जीन केरोल भी शामिल हैं जिन्‍होंने दावा किया था कि ट्रंप ने 1990 के दशक के मध्‍य में एक डिपार्टमेंट स्‍टोर के चेजिंग रूप में उनके साथ रेप किया था. 

वर्ष 2016 के चुनाव के कुछ समय पहले वर्ष 2005 का एक टेप सामने आया था जिसमें डोनाल्‍ड ट्रंप कथित तौर पर शेखी बघारते हुए यह बता रहे थे कि किस तरह उनकी प्रसिद्धि ने उन्‍हें महिलाओं पर 'मनमानी' करने की इजाजत दी है. ट्रंप ने मजाक बताते हुए इसे खारिज कर दिया था और बाद मेेंें माफी मांगी थी. इस कथित घटना के समय डोरिस 24 वर्ष की थी ज‍बकि ट्रंप 51 वर्ष के थे और उनकी शादी, दूसरी पत्‍नी मार्ला मेपल्‍स से हुई थी. आरोप लगाने वाली ऐमी ने द गार्जियन को ऐसे कई फोटो भी उपलब्‍ध कराए हैं जिसमें उसे ट्रंप के साथ देखा जा सकता है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com