NDTV Khabar

डोनाल्ड ट्रंप ने फिर की पत्रकारों की Insult, कहा- समर्थकों संग समय बिताना अच्छा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डोनाल्ड ट्रंप ने फिर की पत्रकारों की Insult, कहा- समर्थकों संग समय बिताना अच्छा

डोनाल्ड ट्रंप ने बतौर राष्ट्रपति 100 दिन का कार्यकाल पूरा किया.

खास बातें

  1. डोनाल्ड ट्रंप को सत्ता संभाले हुए 100 दिन पूरे हुए
  2. व्हाइट हाउस में पत्रकारों के रात्रिभोज में शामिल नहीं हुए ट्रंप
  3. सत्ता संभालने के बाद भी पत्रकारों की बेइज्जती कर चुके हैं ट्रंप
वाशिंगटन:
टिप्पणियां
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार रात को व्हाइट हाउस में पत्रकारों के रात्रिभोज में शामिल नहीं हुए. इसके स्थान पर वह हेरिसबर्ग में एक रैली में अपने समर्थकों के बीच पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया पर जमकर निशाना साधा. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप और मीडिया के बिगड़ते रिश्तों के बीच ट्रंप ने फरवरी में घोषणा की थी कि वह बतौर राष्ट्रपति अपने कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के मौके पर वार्षिक ब्लैक टाई डिनर में शामिल नहीं होंगे.
 
ट्रंप ने हेरिसबर्ग में अपने भाषण में कहा कि वह अमेरिकी मीडिया के स्थान पर अपने समर्थकों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.
 
ट्रंप ने कहा, "इस समय देश की राजधानी में एक होटल के बॉलरूम में अमेरिकी मीडिया और हॉलीवुड कलाकारों की एक बड़ी भीड़ एक दूसरे को सांत्वना दे रही होगी."
 
ट्रंप ने कहा, "वे राष्ट्रपति के बिना ही व्हाइट हाउस में संवाददाताओं के रात्रिभोज में शामिल होने के लिए मौजूद हैं. लेकिन मैं आप सभी लोगों के साथ और एक उससे भी बड़ी भीड़ और कहीं अधिक बेहतर लोगों के साथ अपनी शाम बिताने को लेकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं."
 
रात्रिभोज से कुछ घंटों पहले ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि 'फर्जी मीडिया' ने उनकी उपलब्धियों को जनता के सामने पेश नहीं किया. ट्रंप ने लिखा, "मेनस्ट्रीम (फर्जी) मीडिया ने 28 विधायी समझौतों, मजबूत सीमाओं समेत हमारी उपलब्धियों की लंबी सूची पेश नहीं की."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement