NDTV Khabar

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने 2018 में कमाए 13.5 करोड़ डॉलर

वाशिंगटन डीसी में ओवल ऑफिस (राष्ट्रपति कार्यालय) के पास स्थित पारिवारिक होटल में इवांका की हिस्सेदारी से उन्हें 2018 में 39.5 लाख डॉलर कर कमाई हुई है. 2017 में भी होटल से होने वाली उनकी आमदनी कुछ इसी के आसपास थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने 2018 में कमाए 13.5 करोड़ डॉलर

इवांका ट्रंप और उनके पति जेरेड कुश्नर ने एक साल में की 13.5 करोड़ डॉलर की कमाई

न्यूयॉर्क:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुश्नर की 2018 में आमदनी करीब 13.5 करोड़ डॉलर की रही. ट्रंप प्रशासन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे पति-पत्नी ने यह कमाई रियल एस्टेट, शेयर, बांड आदी से की है. 

वित्तीय जानकारी के अनुसार, वाशिंगटन डीसी में ओवल ऑफिस (राष्ट्रपति कार्यालय) के पास स्थित पारिवारिक होटल में इवांका की हिस्सेदारी से उन्हें 2018 में 39.5 लाख डॉलर कर कमाई हुई है. 2017 में भी होटल से होने वाली उनकी आमदनी कुछ इसी के आसपास थी.

सऊदी अरब में मक्का के पास खुल रहा है पहला नाइट क्लब, नाम होगा 'हलाल'...पर नहीं मिलेगी ये चीज़

विदेशी राजनयिकों और लॉबिस्ट का यह पसंदीदा होटल फिलहाल दो मुकदमों का सामना कर रहा है. मुकदमों के अनुसार, राष्ट्रपति ट्रंप संवैधानिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, जिसके तहत किसी भी विदेशी सरकार से राष्ट्रपति कोई भुगतान नहीं ले सकता है.


बैग, जूते और तमाम अन्य चीजें बेचने वाली कंपनी इवांका ट्रंप होल्डिंग से उनकी कमाई करीब 10 लाख डॉलर की हुई है जो 2017 के मुकाबले कम से कम 50 लाख डॉलर कम है.

देखें VIDEO: सऊदी अरब में सुल्तान का 'अपमान करने' के बाद बिश्केक में भी पाक के PM इमरान खान कर बैठे बड़ी गलती

इवांका ने पिछले साल कहा था कि वह अपनी कंपनी बंद करने की सोच रही हैं ताकि व्हाइट हाउस में अपने पिता के साथ काम पर पूरा ध्यान दे सकें.

टिप्पणियां

VIDEO: ट्रंप की जीत की क्या वजह रही?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement