NDTV Khabar

डोनाल्ड ट्रंप ने तूफान प्रभावितों के बीच तौलिये फेंकने का बचाव किया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस हफ्ते के प्रारंभ में तूफान से तबाह क्षेत्र प्यूर्टो रिको के लोगों के एक राहत केंद्र में भीड़ में कागज के तौलिए फेंकने का बचाव किया और संघीय राहत प्रयासों की सराहना की है.

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डोनाल्ड ट्रंप ने तूफान प्रभावितों के बीच तौलिये फेंकने का बचाव किया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप. (फाइल फोटो)

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस हफ्ते के प्रारंभ में तूफान से तबाह क्षेत्र प्यूर्टो रिको के लोगों के एक राहत केंद्र में भीड़ में कागज के तौलिए फेंकने का बचाव किया और संघीय राहत प्रयासों की सराहना की है.  ट्रंप ने एक साक्षात्कार में कहा, यह सुंदर, नरम तौलिए थे. बहुत अच्छे तौलिए थे. ट्रंप का यह साक्षात्कार क्रिश्चियन टेलीविजन नेटवर्क ट्रिनिटी ब्रॉडकास्टिंग पर रविवार को प्रसारित किया गया था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: ट्रंप प्रशासन के इस फैसले का भारतीय पेशेवरों को मिल सकता है फायदा

VIDEO:  जब सच्चे दोस्त मिले व्हाइट हाउस में
ट्रंप ने कहा, जब मैं वहां गया था तो बहुत से लोगों की भीड़ थी और वे चिल्ला रहे थे.  वे सब चीजों से प्यार कर रहे थे. मैं मजे ले रहा था, वे मजा कर रहे थे. उन्होंने कहा, मेरी तरफ फेंकिए, मेरी तरफ फेंकिए मिस्टर प्रेसिडेंट. एनबीसी समाचार की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने पहले कहा था कि उन्हें मंगलवार को प्यूर्टो रिको के दौरे के बाद 'कुछ नहीं मिला', लेकिन उन्होंने 'धन्यवाद' प्राप्त किया. लेकिन बुधवार तक, क्षेत्र के कुछ शीर्ष अधिकारियों ने उनकी कुछ टिप्पणियों और कागज के तौलिये को फेंकने का मुद्दा उठाया था.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement