NDTV Khabar

राष्ट्रपति ट्रंप के साथ प्रेम संबंध का खुलासा करने वाली पोर्न स्टार को भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें क्यों

डोनाल्ड ट्रम्प के वकील ने दावा किया है कि गोपनीय समझौते का उल्लंघन करने के कारण पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना भरना होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राष्ट्रपति ट्रंप के साथ प्रेम संबंध का खुलासा करने वाली पोर्न स्टार को भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें क्यों

पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना भरना होगा.

खास बातें

  1. पोर्न स्टार को भरना होगा दो करोड़ डॉलर का जुर्माना.
  2. ट्रम्प के वकील का दावा.
  3. समझौते के चलते वह प्रेमसंबंध की चर्चा नहीं कर सकती थीं.
नई दिल्ली: डोनाल्ड ट्रम्प के वकील ने दावा किया है कि गोपनीय समझौते का उल्लंघन करने के कारण पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना भरना होगा. अभिनेत्री के अनुसार इस समझौते के चलते वह राष्ट्रपति के साथ अपने प्रेमसंबंध के बारे में किसी से चर्चा नहीं कर सकती थीं. माइकल कोहेंस इसेंशियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड लायबिलिटी कंपनी के वकील ने इस समझौते के तहत स्टॉर्मी को130,000 डॉलर का भुगतान किया था. वकील ने कहा कि स्टॉर्मी ने इस समझौते का कम से कम20 बार उल्लंघन किया.

डोनाल्ड ट्रंप के साथ अब ऐसा करने जा रही हैं पोर्न स्टार, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

अदालत में दायर दस्तावेज के अनुसार, ‘‘ समझौते के तहत हर नुकसान के एवज में10 लाख डॉलर का जुर्माना देना होगा.’’ अमेरिका में वर्ष2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित समझौते पर हस्ताक्षर किया था. इस महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

टिप्पणियां
ट्रंप की तरफ से इस शख्स ने दिए थे पोर्न स्टार को पैसे, खोल दिए सारे राज

बहरहाल व्हाइट हाउस ने ट्रम्प एवं स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध से इनकार किया है. स्टॉर्मी ने ट्रम्प को130,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुल कर बात कर सकें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement