NDTV Khabar

ट्रंप की तरफ से इस शख्स ने दिए थे पोर्न स्टार को पैसे, खोल दिए सारे राज

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था. उन्होंने यह जानकारी सीएनएन को दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रंप की तरफ से इस शख्स ने दिए थे पोर्न स्टार को पैसे, खोल दिए सारे राज

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था.

खास बातें

  1. होम इक्विटी फंड के जरिए दिए गए थे पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को पैसे.
  2. ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने किया खुलासा.
  3. उन्होंने यह जानकारी सीएनएन को दी.
नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था. उन्होंने यह जानकारी सीएनएन को दी. ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया, "वह रुपये मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे."

ट्रंप के शारीरिक संबंधों की कहानी, पोर्न एक्ट्रेस की जुबानी, बोलीं- ऐसे आईं नजदीकियां

ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टरेमी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था. क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था.

डोनाल्ड ट्रंप और तानाशाह किम जोंग उन के बीच होगी बातचीत, मगर शर्त है कि...

क्लिफोर्ड की अधिवक्ता मिशेल एवेनेटी ने शुक्रवार को सीएनएन को एक ईमेल खाते की जानकारी दी जिसमें कोहेन ने डेनियल के पूर्व अधिवक्ता कीथ डेविडसन को भुगतान की पुष्टि की थी. ईमेल में कोहेन का निजी ईमेल खाता तथा ट्रंपओआरजीडॉटकॉम, दोनों का उपयोग हुआ था. भुगतान की पुष्टि कोहेन से 'फर्स्ट रिपब्लिक बैंक' के एक अधिकारी ने की थी.

अमेरिका ने इस्पात आयात पर लगाया भारी टैक्स, भारत पर होगा बुरा असर

कोहेन ने बाद में इसकी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह निजी मामलों के लिए भी लगातार अपने व्यावसायिक ईमेल खाते का उपयोग करते थे. उन्होंने कहा, "मैं इस ईमेल खाते का उपयोग ट्रंप के व्यावसायिक ईमेल करने के साथ-साथ अपने परिवार, दोस्तों से बात करने के लिए भी करता रहता था." एमएसएनबीसी से बात करते हुए एवनेती ने कहा कि कोहेन द्वारा भुगतान के लिए व्यावसायिक ईमेल का उपयोग करना यह संकेत देता है कि क्लिफोर्ड को भुगतान के समय वह ट्रंप के कानूनी सलाहकार के तौर पर काम कर रहे थे.

टिप्पणियां
ट्रंप सरकार ने H1-B वीजा के नियम किए और भी सख्त, भारतीय पेशेवर होंगे प्रभावित

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सांडर्स ने कहा कि इस मामले में फैसला ट्रंप के पक्ष में हुआ था. क्लिफोर्ड ने मंगलवार को ट्रंप के खिलाफ यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया कि कथित संबंधों को लेकर ट्रंप ने कभी किसी गुप्त समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किया तो समझौता बेकार है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement