NDTV Khabar

डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने कहा - बेटे और रूसी वकील के बीच मुलाकात में कुछ भी अवैध नहीं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी ने कहा है कि ट्रंप के सबसे बड़े बेटे और रूसी वकील के बीच पिछले साल चुनाव प्रचार के दौरान हुई मुलाकात में कुछ भी अवैध नहीं था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने कहा - बेटे और रूसी वकील के बीच मुलाकात में कुछ भी अवैध नहीं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

खास बातें

  1. रूसी वकील के साथ मुलाकात में कुछ भी अवैध नहीं था
  2. हिलेरी को फंसाने वाली जानकारी हासिल करने की उम्मीद
  3. रूस के साथ साठगांठ का संदेह पैदा हुआ
वाशिंगटन:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी ने कहा है कि ट्रंप के सबसे बड़े बेटे और रूसी वकील के बीच पिछले साल चुनाव प्रचार के दौरान हुई मुलाकात में कुछ भी अवैध नहीं था. उल्लेखनीय है कि डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को फंसाने वाली जानकारी हासिल करने की उम्मीद में डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की ओर से रूसी वकील से मिलने की इच्छा जताए जाने पर नए सवाल खड़े हो गए हैं. इससे ट्रंप के प्रचार अभियान और रूस के बीच संभावित साठगांठ का संदेह पैदा हो गया है.

यह भी पढ़ें

डोनाल्ड ट्रंप ने फ्रांस की प्रथम महिला पर की अजीबोगरीब टिप्पणी, सब रह गए हैरान

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने दिए संकेत, पेरिस समझौते पर बदल सकते हैं राय


टिप्पणियां

डोनाल्ड ट्रंप और उनके बेटे का बचाव करते हुए राष्ट्रपति के अटॉर्नी जे सेकुलोव ने रविवार को पांच टीवी चैनलों पर कहा, यदि यह बैठक किसी रूसी वकील की ओर से एक विपक्षी शोध पत्र के मुद्दे पर भी हुई हो तो भी वह अवैध नहीं होती और न ही इसमें कानून का उल्लंघन हुआ है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ने किसी बैठक में शिरकत नहीं की और न ही वह इससे अवगत थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement