Coronavirus: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'अमेरिका काफी हद तक महामारी से बाहर आ गया है'

डोनाल्ड ट्रम्प ने महामारी से निपटने के बारे में कहा, "हमने हर फैसले को सही ढंग से किया है, जिससे संयुक्त राज्य अमेरिका में 1,08,000 से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर है.

Coronavirus: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'अमेरिका काफी हद तक महामारी से बाहर आ गया है'

वाशिंगटन:

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को दावा किया कि अमेरिका कोरोनावायरस महामारी के सबसे बुरे दौर से काफी हद तक बाहर आ गया है. आश्चर्यजनक रूप से अमेरिक में अच्छे जॉब नंबरों के जारी होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने एक न्यूज ब्रीफिंग में कहा, 'हम दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था थे. और उस ताकत के चलते हम इस महामारी से लड़ पाए हैं. मोटे तौर पर मुझे लगता है कि हम वास्तव में अच्छा कर रहे हैं '

ट्रम्प ने महामारी से निपटने के बारे में कहा, "हमने हर निर्णय को सही ढंग से किया है," आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस के चलते अभी तक 1,08,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. 


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर केस दर्ज
अमेरिकी नागरिक अधिकारों के लिए लड़ने वाले कई संगठनों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज कराया है. व्हाइट हाउस के सामने प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले और स्मोक बम छोड़े थे, जिसके बाद ट्रंप की खूब आलोचना हो रही है. बीते सोमवार को ट्रंप व्हाइट हाउस के पास एक चर्च के सामने बाइबिल के साथ फोटो खिंचाने जा रहे थे. इसी दौरान वहां Black Lives Matter प्रदर्शन में शामिल बहुत से प्रदर्शनकारी इकट्ठा हो गए थे, जिन्हें वहां से पीछे धकेलने के लिए उनपर आंसू गैस के गोले छोड़े, रबर बुलेट्स चलाए और साउंड बम छोड़े. इसके बाद पूरे अमेरिका में विरोध प्रदर्शन और तेज हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों की खबर : ट्रंप ने झूठ क्यों बोला ?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)