ट्रंप से मुलाकात के दौरान किम जोंग का हमशक्ल भी आएगा नजर 

किम जैसा दिखने और उनकी जैसी वेशभूषा वाला हांगकांग का यह व्यक्ति मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति और किम के बीच होने वाली बैठक के समय एक वैकल्पिक सम्मेलन में हिस्सा लेगा.

ट्रंप से मुलाकात के दौरान किम जोंग का हमशक्ल भी आएगा नजर 

डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

इन दिनों दुनिया की निगाहें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के बीच होने वाली मुलाकात पर है. इस ऐतिहासिक मुलाकात के लिए तैयारी भी तकरीबन पूरी कर लगी गई हैं. इन सब के बीच खबर आ रही है है कि इस मुलाकात के समय उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन का हमशक्ल भी इस मुलाकात में दिखने वाला है. वह भी सिंगापुर में होने वाली इस बैठक में सबके सामने आ सकता है. हालांकि अभी तक इसे लेकर कुछ भी साफ तौर नहीं कहा गया है.

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन की बैठक फाइनल, इस तारीख को मिलेंगे दोनों नेता

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किम जैसा दिखने और उनकी जैसी वेशभूषा वाला हांगकांग का यह व्यक्ति मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति और किम के बीच होने वाली बैठक के समय एक वैकल्पिक सम्मेलन में हिस्सा लेगा. उसका नाम हावर्ड एक्स है. हाल के महीने में हावर्ड प्योंगचांग विंटर ओलंपिक में ट्रंप जैसे दिखने वाले एक अन्य व्यक्ति के साथ दिखा था. वहां उसने उत्तर कोरिया की महिला चीयरलीडर टीम के साथ डांस किया था और एकीकृत कोरिया का झंडा लहराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: किम जोंग के मन में आखिर क्या है?

हावर्ड ने मंगलवार के कार्यक्रम के सिलसिले में कहा कि सिंगापुर के एक होटल ने इस ऐतिहासिक भेंट पर अपना कुछ खास पेश करने के लिए दोनों की सेवा ली है. उसने कहा कि उनका लक्ष्य व्यंग्य के माध्यम से राजनीति की चर्चा करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करना है. (इनपुट भाषा से)