NDTV Khabar

महाभियोग के बीच ट्रंप ने ट्विटर पर निकाली भड़ास, बना दिया ट्वीट का रिकॉर्ड

डोनाल्ड ट्रंप ने कुल 123 बार ट्वीट और रीट्वीट्स कर पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाभियोग के बीच ट्रंप ने ट्विटर पर निकाली भड़ास,  बना दिया ट्वीट का रिकॉर्ड

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करने का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

वाशिंगटन:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक रिकॉर्ड बना दिया, जब उन्होंने अपने खिलाफ लगे महाभियोग के आरोपों की जांच शुरू करने के हाउस ज्यूडीशियरी कमेटी (सदन न्यायिक समिति) के निर्णय के खिलाफ मात्र दो घंटों में 123 ट्वीट कर दिए. सदन न्यायिक समिति ने विभाजित रूप से शुक्रवार को हाउस ऑफ रिप्रजेंटेटिव्स में ट्रंप पर महाभियोग लागू करने के लिए उनके खिलाफ दो स्केल-डाउन आरोप पेश करने के लिए वोट दिया.

टिप्पणियां

इससे ट्रंप नाराज हो गए और उन्होंने अपना गुस्सा अपने 'टाइपराइटर' ट्विटर पर उतारा. डोनाल्ड ट्रंप ने कुल 123 बार ट्वीट और रीट्वीट्स कर पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया. ट्रंप ने ट्वीट के जरिए मीडिया पर भी हमला किया.


ट्रंप ने ट्वीट किया, "यह गलत है कि जब मैंने कुछ गलत नहीं किया है, तब मुझ पर महाभियोग लगाया जा रहा है. रेडिकल लेफ्ट, डू नथिंग डेमोक्रेट्स पार्टी ऑफ हेट बन चुकी हैं. वे हमारे देश के लिए बहुत नुकसानदेह हैं."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी...देखें Video

Advertisement