डोनाल्ड ट्रंप के परिवार और उनके सहयोगियों ने डिबेट के दौरान मास्क नहीं पहना था

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के करीबी सहयोगियों में से एक ने शुक्रवार को कहा कि ट्रंप के करीबी सहयोगियों ने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के साथ बहस के समय मास्क नहीं पहने थे.

डोनाल्ड ट्रंप के परिवार और उनके सहयोगियों ने डिबेट के दौरान मास्क नहीं पहना था

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो).

वाशिंगटन:

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के करीबी सहयोगियों में से एक ने शुक्रवार को कहा कि ट्रंप के करीबी सहयोगियों ने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के साथ बहस के समय मास्क नहीं पहने थे. साथ ही राष्ट्रपति के परिवार ने टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान मास्क पहनने से इनकार कर दिया था. 

न्यूजर्सी के पूर्व गवर्नर क्रिस क्रिस्टी ने कहा कि अब एक बड़ी चिंता यह है कि ट्रम्प के अंदरूनी सर्कल में कितने लोग कोविड -19 से संक्रमित हो सकते हैं. क्रिस्टी ने कहा कि जो बिडेन से बहस की तैयारी के लिए ट्रंप के साथ कमरे में "लगभग पांच या छह लोग थे." क्रिस्टी ने कहा कि वह अपने स्वयं के परीक्षण के परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अस्पताल में काफी अच्छे, लेकिन अगले 24 घंटे नाजुक : रिपोर्ट

Newsbeep

शनिवार दोपहर को वे लंचटाइम में "व्हाइट हाउस में नियमित रूप से पहुंचे थे." ट्रंप की टीम में शामिल लोगों में न्यूयॉर्क के पूर्व मेयर रूडी गिउलिआनी शामिल हैं, जो अब ट्रम्प के निजी वकील हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उस दौरान राष्ट्रपति में इस बीमारी का कोई भी लक्षण नहीं दिखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रपति ट्रम्प और उनके प्रतिद्वंद्वी बिडेन के बीच मंगलवार रात क्लीवलैंड में आमना सामना हुआ था. फॉक्स न्यूज के मॉडरेटर क्रिस वालेस बिना मास्क के थे. ट्रंप और बिडेन ने मास्क नहीं पहना था. हॉल में, राष्ट्रपति का परिवार मास्क पहनकर पहुंचा था लेकिन बाद में उन्हें मास्क हटा दिया था.
  
  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)