शराब के नशे में इतना धुत था ड्राइवर, बिना टायर के ही चला रहा था कार

हैरान कर देने वाली बात ये है कि आदमी ने इतनी शराब पी हुई थी कि उसे होश ही नहीं रहा कि वह एक टायर के बिना ही कार चला रहा है. 

शराब के नशे में इतना धुत था ड्राइवर, बिना टायर के ही चला रहा था कार

फ्रंट टायर के बिना ही गाड़ी चला रहा था ड्राइवर.

खास बातें

  • ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा था
  • ड्राइवर को नहीं रहा कि आगे का एक टायर नहीं है
  • पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
नई दिल्ली:

कुछ लोग गाड़ी चलाते वक्‍त नियम कानून को ताक पर रख ड्राइविंग करते हैं. युनाइटेड किंगडम में ऐसी ही एक घटना में पुलिस ने एक आदमी को शराब पीकर गाड़ी चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि आदमी ने इतनी शराब पी हुई थी कि उसे होश ही नहीं रहा कि वह एक टायर के बिना ही कार चला रहा है. 

यूके में शनिवार की रात को साउथ योर्कशाइर पुलिस (South Yorkshire Police) ने रोथरहैम (Rotherham) से क्षतिग्रस्त गाड़ी को बरामद किया. जिसके बाद ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया. गाड़ी की तस्वीर शेयर करते हुए पुलिस ने ट्विटर पर लिखा कि ड्राइवर ने गाड़ी का बीमा नहीं करवाया हुआ था न ही ड्राइवर के पास वैध लाइसेंस था.

पुलिस ने ट्वीट किया, "आज रात ये गाड़ी बरामद की गई है. इस गाड़ी के ड्राइवर को एक्सपायर लाइसेंस, बीमा न कराने, आरटीसी छोड़ने, कोर्ट में पेशी से जुड़ी जानकारी न देने के लिए गिरफ्तार किया गया है." पुलिस ने आगे लिखा "ड्राइवर इतने नशे में था कि उसे होश ही नहीं रहा कि गाड़ी का एक पहिया गायब है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-Zomato ने पूछा- 'फ्री खाने के लिए क्या-क्या किया है?' यूजर ने लिखा- 'लड़की देखने चला गया था...' आए ऐसे कमेंट्स

पुलिस ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि गाड़ी का आगे का एक पहिया गायब है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह कोई आदमी बिना टायर के गाड़ी चला रहा हो. इससे पहले जुलाई में यूके की ही नॉर्थ वेस्ट मोटरवे पुलिस ने ट्वीट किया था जिसमें ड्राइवर की गाड़ी का पहिया निकलने को था लेकिन वो इस सब के बावजूद गाड़ी चला रहा था. बता दें कि यूके में शराब पीकर गाड़ी चलाने पर छह महीने की जेल, एक साल तक ड्राइविंग पर पाबंदी और भारी जुर्माना है.