NDTV Khabar

दुबई में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, साइनबोर्ड से टकराई बस, 8 भारतीयों की हुई मौत

दुबई (Dubai) में एक सड़क हादसे में आठ भारतीय नागरिकों सहित 17 यात्रियों की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब ओमान से आ रही एक टूरिस्ट बस साइनबोर्ड से टकरा गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुबई में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, साइनबोर्ड से टकराई बस, 8 भारतीयों की हुई मौत

दुबई : सड़क हादसे में 8 भारतीय सहित 17 यात्री मारे गए.

दुबई (Dubai) में एक सड़क हादसे में आठ भारतीय नागरिकों सहित 17 यात्रियों की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब ओमान से आ रही एक टूरिस्ट बस साइनबोर्ड से टकरा गई. भारत के महावाणिज्य दूतावास (सीजीआई) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. सीजीआई दुबई ने ट्वीट कर कहा, "हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों के अनुसार, अब तक यह पुष्टि की जा चुकी है कि दुबई बस दुर्घटना में आठ भारतीयों की मौत हो गई है. दूतावास कुछ मृतकों के रिश्तेदारों के संपर्क में है और अन्य के परिवारों को सूचित करने के लिए पूरी जानकारी की प्रतीक्षा कर रहा है."

ट्रेन के अंदर अचानक आ गई चमगादड़, बचने के लिए कुछ छिपे तो किसी की निकली चीखें... देखें VIDEO

दूतावास ने पीड़ितों के नामों का भी खुलासा किया है. इसने आगे ट्वीट किया, "जिन लोगों का निधन हो गया है, उनके नाम हैं: राजगोपालन, फिरोज खान पठान, रेशमा फिरोज खान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अरकविटिल, किरण जॉनी, वासुदेव, तिलकराम जवाहर ठाकुर."


खुद अपनी किस्मत बनाने वाली शीर्ष अमेरिकी महिलाओं की सूची में भारतीय मूल की तीन महिलाएं: फोर्ब्स

टिप्पणियां

टूरिस्ट बस विभिन्न देशों के 31 यात्रियों को लेकर जा रही थी और गुरुवार को शाम 5.40 बजे अल रशीदिया से निकलते समय साइनबोर्ड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में नौ लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से चार भारतीय हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement