NDTV Khabar

मिस्र में पुलिस वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट, 2 पुलिसकर्मियों की मौत

इससे एक दिन पहले भी मिस्र के राफाह शहर के पास उत्तरी सिनाई की जांच चौकी पर कार में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 66 लोगों की मौत हो गई थी.   

97 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिस्र में पुलिस वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट, 2 पुलिसकर्मियों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. अल-सफा में पुलिस के बख्तरबंद वाहन को निशाना बनाया
  2. हादसे में 9 लोगों के घायल होने की आधिकारिक पुष्टि
  3. एक दिन पहले भी मिस्र के राफाह में विस्फोट हुआ था
काहिरा: मिस्र के उत्तरी सिनाई प्रांत में शनिवार देर रात हुए विस्फोट में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. वहीं, 9 लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि उत्तरी सिनाई के अल-सफा जिले के अरिश शहर में पुलिस के बख्तरबंद वाहन को निशाना बनाकर विस्फोट किया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलाके में सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद कर दी गई है और बम निरोधक दस्ता इलाके को खाली करा रही है. पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. सुरक्षा बल उस इलाके में और बमों की छान-बीन कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट में घायल लोगों की संख्या 12 बताई गई है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. अब तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. गृह मंत्रालय ने कहा कि इस्लामिया शहर में एक कार्रवाई में पुलिस ने 14 आतंकवादियों को मार गिराया था, जिसके कुछ ही घंटो बाद यह विस्फोट हुआ है. गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले भी मिस्र के राफाह शहर के पास उत्तरी सिनाई की जांच चौकी पर कार में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 66 लोगों की मौत हो गई थी.   

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement