NDTV Khabar

तिरुवनंतपुरम से दुबई जा रहे विमान में लैंडिंग के वक्त लगी आग, सभी सुरक्षित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तिरुवनंतपुरम से दुबई जा रहे विमान में लैंडिंग के वक्त लगी आग, सभी सुरक्षित

दुबई एयरपोर्ट पर विमान की क्रैश लैंडिंग...

खास बातें

  1. तिरुवनंतपुरम से दुबई की फ्लाइट
  2. तस्वीरों में विमान से धुंआ निकलता साफ दिख रहा है
  3. सभी यात्री सुरक्षित हैं..
दुबई:

तिरुवनंतपुर से दुबई जा रहे एमिरेट्स का विमान दुबई एयरपोर्ट पर उतरते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अधिकारियों का कहना है कि विमान में सवार सभी 275 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया और किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. इसी बीच गुवाहाटी में इंडिगो के दो विमान हवा में टकराते-टकराते बचे, जिससे बड़ा हादसा टल गया है.

दुबई मीडिया कार्यालय ने उड़ान संख्या EK521 के संबंध में ट्वीट करके बताया, 'दुबई एयरपोर्ट पर चिंतित अधिकारी घटना के बाद के हालात से निपटने और सबकी सुरक्षा के लिए प्रयास कर रहे हैं। सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है.'

टिप्पणियां

घटना के बाद दुबई एयरपोर्ट से विमानों की आवाजाही रोक दी गई. उड़ानों को मखतूम और शारजाह की तरफ मोड़ा जा रहा है.


एमिरेट्स ने इस बात की पुष्टि की है कि तिरुवनंतपुरम से दुबई आ रहा विमान दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एयरलाइन प्रवक्ता ने बताया, 'एमिरेट्स इस बात की पुष्टि करता है कि दुबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर स्थानीय समय के अनुसार दोपहर बाद 12.45 बजे दुर्घटना हुई.' प्रवक्ता ने कहा इस संबंध में और जानकारी मिलने पर उसे साझा किया जाएगा.

इस प्लेन के टेल और इसके दाएं पंख में आग लगने के बाद इस विमान की लैंडिंग हुई. सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में पूरा प्लेन धूं धूं करके जलता हुआ दिखाई दिया। घटना के चश्मदीद पायलट ने एनडीटीवी को बताया कि यह विमान तेजी से आया और इसके पिछले हिस्से ने रनवे को पहले छुआ.
 

एमीरेट्स विमान की क्रैश लैंडिंग के बाद त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर इमरजेंसी हेल्‍पलाइन नंबर 0471-3377337 जारी किया है. वहीं दूसरे हेल्पलाइन नंबर हैं- यूएई - 8002111, ब्रिटेन - 00442034508853, अमेरिका - 0018113502081 (एजेंसी इनपुट के साथ)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement