शादी कर रहा था शख्स, तभी स्टेज पर शादी के जोड़े में पहुंच गई गर्लफ्रेंड और फिर...देखें VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया पर एक लव ट्राएंगल वीडियो वायरल हुआ. एक्स-गर्लफ्रेंड घुटने पर बैठकर लड़के के सामने ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगती है कि 'गलती मेरी थी' (It was my fault).

शादी कर रहा था शख्स, तभी स्टेज पर शादी के जोड़े में पहुंच गई गर्लफ्रेंड और फिर...देखें VIRAL VIDEO

एक-गर्लफ्रेंड लड़के को मनाती रही. वहीं, लड़का अपनी होने वाली पत्नी का हाथ थामे रहा.

नई दिल्ली:

एक शख्स स्टेज पर अपनी होने वाली पत्नी के साथ शादी की रस्म (किस करना) पूरी करने वाला होता है कि तभी अचानक उसकी एक्स गर्लफ्रेंड वहां पहुंच जाती है. शख्स की एक्स गर्लफ्रेंड शादी का जोड़ा पहनकर स्टेड पर चढ़ जाती है और उसके पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाने लगती है. लेकिन शख्स नहीं मानता. ये सब देख उसकी होने वाली पत्नी गुस्से में स्टेज से चली जाती है.

10वीं की आखिरी परीक्षा देने घोड़ी दौड़ाते हुए पहुंची छात्रा, आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा Tweet, देखें VIDEO

मामला चीन का है. सोशल मीडिया पर एक लव ट्राएंगल वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ये पूरा वाकया कैद हो जाता है. एक्स-गर्लफ्रेंड घुटने पर बैठकर लड़के के सामने ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगती है कि 'गलती मेरी थी' (It was my fault). 

यहां देखिए पूरा वीडियो...

आप देखेंगे कि इस पूरे 30 सेकेंड के वीडियो में लव ट्राएंगल चलता है. स्टार वीडियो के मुताबिक लड़के ने इस एक्स गर्लफ्रेंड से पहले ही रिश्ता खत्म कर दिया था. उसके मुताबिक दोनों की पर्सनैलिटी अलग-अलग थीं.

शादी में हुए इस पूरे ड्रामा को देख दुल्हन के परिवार वाले सभी हैरान रह गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तरफ जहां एक-गर्लफ्रेंड लड़के को मनाती रही वहीं, लड़का अपनी होने वाली पत्नी का हाथ थामे रहा. ये वीडियो चाइनीज़ सोशल मीडिया साइट वाइडो (Weido) पर खूब वायरल हुआ. 

tbd59ke

आखिर में लड़का एक-गर्लफ्रेंड को छोड़ होने वाली पत्नी के पीछे चला गया.