Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्लेबॉय की पूर्व मॉडल मैकडाउगल का दावा, ट्रंप से करती थी प्यार, 'दर्जनों' बार बनाए संबंध

केरन मैकडाउगल ने कहा कि ट्रंप के साथ उनका संबंध 10 महीने तक चला और पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद राष्ट्रपति ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्लेबॉय की पूर्व मॉडल मैकडाउगल का दावा, ट्रंप से करती थी प्यार, 'दर्जनों' बार बनाए संबंध

प्लेबॉय की पूर्व मॉडल केरन मैकडाउगल.

लॉस एंजिलिस :

मशहूर पत्रिका 'प्लेबॉय' की पूर्व मॉडल केरन मैकडाउगल ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति को प्यार करती थी और ट्रंप भी उनसे प्यार करते थे. उन्होंने अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप से माफी मांगते हुए दावा किया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका संबंध 10 महीने तक चला और पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद राष्ट्रपति ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें : पूर्व मिस यूनिवर्स के 'सेक्स टेप' को लेकर ट्वीट करने वाले डोनाल्ड ट्रंप अब खुद प्लेब्वॉय वीडियो में दिखे

सीएनएन के एंडरसन कूपर के साथ इंटरव्यू के दौरान करेन मैकडाउगल ने कहा कि ट्रंप ने अपने बंगले बेवरली हिल्स होटल में साल 2006 में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पैसे देने की कोशिश की थी. इस साक्षात्कार का प्रसारण गुरुवार को हुआ.


यह भी पढ़ें : रात 3 बजे डोनाल्ड ट्रम्प ने पूर्व मिस यूनिवर्स के खिलाफ किए 'अभद्र' ट्वीट, क्लिंटन ने 'पागलपन' बताया

उन्होंने कहा, 'ट्रंप ने पैसे देने की कोशिश की, लेकिन मैं सच में समझ नहीं पा रही थी कि यह पैसे कैसे मैं लूं. मैंने उसे देखा और कहा कि मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं.' मैकडाउगल ने कहा कि इस घटना के बाद घर वापस आने के दौरान वह रास्ते में रोईं और सोचा कि अब वह कभी ट्रंप से नहीं मिलेंगी, लेकिन जब ट्रंप ने दोबारा उन्हें कॉल किया तो वह फिर डेट पर जाने को सहमत हो गईं.

टिप्पणियां

पूर्व मॉडल लगातार ट्रंप को 'आकर्षक' बता रही थीं. उन्होंने कहा कि उन दोनों का संबंध 10 महीने तक चला. यह संबंध और अप्रैल 2007 में समाप्त हो गया क्योंकि वह खुद को दोषी मानती थीं. हालांकि व्हाइट हाउस ने मैकडाउगल के ट्रंप के साथ संबंध होने और इंटरव्यू पर तत्काल प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है.

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी के भदोही से BJP विधायक समेत 7 के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

Advertisement