NDTV Khabar

Playboy मॉडल से था डोनाल्ड ट्रम्प का अफेयर, बोलीं- मुंह बंद रखने के लिए दिए 15 लाख डॉलर

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के ट्रंप पर अफेयर का खुलासा करने के बाद अब प्लेबॉय मॉडल ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Playboy मॉडल से था डोनाल्ड ट्रम्प का अफेयर, बोलीं- मुंह बंद रखने के लिए दिए 15 लाख डॉलर

प्लेबॉय मॉडल ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया है.

खास बातें

  1. प्लेबॉय मॉडल ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया है.
  2. बोलीं- मुंह बंद रखने के लिए दिए 15 लाख डॉलर.
  3. उन्होंने बताया कि ट्रंप से करीब 10 महीने तक संबंध थे.
नई दिल्ली:

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के ट्रंप पर अफेयर का खुलासा करने के बाद अब प्लेबॉय मॉडल ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया है. मंगलवार को कैलीफोर्निया में उन्होंने मुकदमा दर्ज किया. उन्होंने कहा कि उनको भी ट्रंप ने संबंधों को उजागर न करने के लिए पैसे दिए थे.

राष्ट्रपति ट्रंप के साथ प्रेम संबंध का खुलासा करने वाली पोर्न स्टार को भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें क्यों

एक ही महीने में शादी के बाद नाजायज संबंध रखने के लिए ये ट्रंप पर ये दूसरा मुकदमा है. पूर्व प्लेबॉय मॉडल केरन मैटडोगल ने लॉस एंजेलिस उच्च न्यायालय में मुकदमा दायर करते हुए कहा कि 2016 में संबंधों पर चुप्पी रखने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने 15 लाख डॉलर दिए गए थे. 

ट्रंप की तरफ से इस शख्स ने दिए थे पोर्न स्टार को पैसे, खोल दिए सारे राज


उन्होंने कहा- पिछले महीने न्यू यॉर्क की मैगजीन में मैटडोगल ने कथित संबंध का खुलासा करते हुए स्टोरी पब्लिश करने के लिए कहा था. पर वो कभी पब्लिश नहीं हो पाई. क्योंकि अमेरिकन मीडिया के हेड डेविड पेकर ट्रंप के खास दोस्त हैं. मामला दर्ज करते हुए उन्होंने बताया कि ट्रंप से करीब 10 महीने तक संबंध थे. 2006 और 2007 में दोनों के संबंध थे. उसी वक्त ट्रंप की पत्नी मेलेना ने सबसे बड़े लड़को को जन्म दिया था. 

टिप्पणियां

ट्रंप के साथ रिश्तों पर चुप्पी के लिए इस पोर्न स्टार को मिले थे 1,30,000 डॉलर: रिपोर्ट

उन्होंने कोर्ट से दर्खवास्त की है कि जो एग्रीमेंट डोनाल्ड ट्रंप और उनके बीच हुआ था उसे निरस्त कर दिया जाए. उनसे धोखे से इस एग्रीमेंट पर साइन कराए गए थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement