Hindi news home page

रेस्तरां में पत्नी की हत्या करने वाला भारतीय एफबीआई की 'मोस्ट वांटेड' लिस्ट' में

ईमेल करें
टिप्पणियां
रेस्तरां में पत्नी की हत्या करने वाला भारतीय एफबीआई की 'मोस्ट वांटेड' लिस्ट' में
वाशिंगटन: एफबीआई ने शीर्ष 10 वांछित अपराधियों की सूची में 26-वर्षीय एक भारतीय नागरिक को शामिल किया है, जो अमेरिका में डंकिन डोनट्स रेस्त्रां की रसोई में कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद दो वर्ष पहले लापता हो गया था.

एफबीआई ने भद्रेशकुमार चेतनभाई पटेल की गिरफ्तारी में मदद करने के लिए किसी भी सूचना देने के लिए 1,00,000 डॉलर की पेशकश की है. एजेंसी ने चेतावनी दी है कि अपनी 21 वर्षीय पत्नी पलक भद्रेशकुमार पटेल को कई बार चाकू घोंपने वाले पटेल को सशस्त्र और अत्यधिक खतरनाक माना जाए. पलक 12 अप्रैल 2015 को मैरीलैंड, हनोवर में रेस्त्रां की रसोई में मृत पाई गई थी. दोनों पति-पत्नी डंकिन डोनट्स के कर्मचारी थे.

स्पेशल एजेंट इन चार्ज ऑफ दि एफबीआई बाल्टीमोर फील्ड ऑफिस गोर्डन बी जॉनसन ने एक बयान में कहा, 'भद्रेशकुमार पटेल की कथित अपराधों की अत्यंत हिंसक प्रवृति से उसे एफबीआई की टॉप टेन लिस्ट में स्थान मिला.' पुलिस ने कहा कि भद्रेशकुमार मूल रूप से भारत के गुजरात राज्य का रहने वाला है और एक वीजा पर अमेरिका आया था, लेकिन वीजा की अवधि समाप्त हो गई थी और इस बात के कोई संकेत नहीं है कि वह कानूनी तौर पर देश छोड़ने में सक्षम था.

जांचकर्ताओं का मानना है कि पलक भारत लौटना चाहती थी लेकिन उसका पति इसके खिलाफ था. एनी एरंडेल काउंटी के पुलिस प्रमुख टिम अल्टोमेयर ने एक बयान में कहा, 'पलक पटेल की घरेलू हिंसा के नृशंस कृत्य के तहत हत्या की गई. भद्रेशकुमार को पकड़ने के कई प्रयास किए गए लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement