डॉनल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच फाइनल प्रेसिडेंशियल डिबेट जारी

ट्रंप और बिडेन के बीच 15 अक्टूबर को होने वाली दूसरी प्रेसिडेंशियल डिबेट रद्द हो गई थी.

डॉनल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच फाइनल प्रेसिडेंशियल डिबेट जारी

बिडेन की तरफ से कोरोना संकट को मुद्दा बनाया जा सकता है

नाश्विल:

US Presidential Election: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच राष्ट्रपति चुनाव से पहले आज अंतिम बहस चल रही है. कोरोना संकट के बीच अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन मतदाताओं को लुभाने की हर संभव प्रयास में लगे हैं. उम्मीद की जा रही है कि जो बिडेन कोरोना संकट में राष्ट्रपति ट्रंप की सरकार की विफलता को बहस में उठाएंगे. बहस नैशविले के बेलमोंट विश्वविद्यालय में आयोजित है.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने बुधवार को कहा था कि वह आशावाद और अवसर प्रदान करेंगे जबकि उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन (Joe Biden) "निराशावाद, गरीबी और पतन लेकर आएंगे. गौरतलब है कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election 2020) के अब 15 दिन से भी कम समय रह गए हैं. मतदान 3 नवंबर को होना है. ट्रंप ने इस चुनाव को "बाइडेन के 47 साल के काम बनाम अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में अपने 47 महीनों के काम" के रूप में वर्णित किया.उन्होंने कहा, ‘‘पिछले 47 वर्षों से, जो बाइडेन आपकी नौकरी को बाहर भेज रहे हैं, आपकी सीमाओं को खोल रहे हैं.'

Newsbeep

74 वर्षीय ट्रम्प के लंबे समय तक चलने वाले बहस से बोर होने की उम्मीद है.  हालांकि  ट्रंप यह दावा करते रहे हैं कि बिडेन ओबामा के अधीन उप राष्ट्रपति पद के दौरान बिडेन भ्रष्ट थे. यह उनके रणनीति का भी हिस्सा रहा है जिसने 2016 में काम किया था जब हिलेरी क्लिंटन को भ्रष्ट के रूप में चित्रित करने के अपने प्रयासों में सफल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चले कि ट्रंप और बिडेन के बीच 15 अक्टूबर को होने वाली दूसरी प्रेसिडेंशियल डिबेट रद्द हो गई थी. कमीशन ऑन प्रेसिडेंशियल डिबेट्स ने दोनों के बीच 15 अक्टूबर को होने वाले प्रेसिडेंशियल डिबेट को रद्द करने को लेकर अपने फैसले में कहा था कि 15 अक्टूबर को कोई डिबेट नहीं होगी.