NDTV Khabar

अमेरिका के होटल में आग, पांच बच्चों समेत छह की मौत 

आग सोडस टाउनशिप में स्थित कॉस्मो एक्सटेंडेड लिविंग होटल में लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका के होटल में आग, पांच बच्चों समेत छह की मौत 

प्रतीकात्मक चित्र

वाशिंगटन: अमेरिका के मिशीगन राज्य में एक होटल में आग लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में पांच बच्चे हैं. स्थानीय शेरिफ कार्यालय ने यह जानकारी दी. बेरियन काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने बताया कि छठी पीड़ित 26 साल की एक महिला है जिसका बच्चों से कोई रिश्ता था. आग सोडस टाउनशिप में स्थित कॉस्मो एक्सटेंडेड लिविंग होटल में लगी.विज्ञप्ति में कहा गया है कि सभी पीड़ित एक ही परिवार के थे.

यह भी पढ़ें: कमला मिल्स हादसा : आरोपियों को भगाने के आरोप में विशाल कारिया गिरफ्तार

इसमें बताया गया कि धुएं के चपेट में आए आठ अन्य लोगों को इलाज के बाद चिकित्सा केंद्र से छुट्टी दे दी गयी.मारे गए बच्चों की उम्र दो से 10 साल के बीच है. गौरतलब है कि पिछले साल ऐसी ही जार्जिया के एक होटल में आग लग गई थी. बाटुमी शहर के एक होटल में आग लगने से कम से कम 12 लोग मारे गए और दर्जनों घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें: ओडिशा : घर में लगी आग से होटल मालिक के परिवार के चार लोगों की मौत

क्षेत्र के स्वास्थ मंत्री जाल माइकलाडजे ने संवाददाताओं को बताया कि 12 लोगों की कार्बन मोनो ऑक्साइड से दम घुटने के कारण मौत हो गई. उन्होंने बताया कि 10 लोगों को धुएं से आई परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्जी कराया गया है. सभी की हालत स्थिर है.

टिप्पणियां
VIDEO: कैसे सुलझेगी मौत की गुत्थी.


प्रवक्ता काखा चिकराडेज पे पालित्रा न्यूज टीवी को बताया कि तीन तुर्क और एक इस्राइली नागरिक का बाटुमी यूनिवर्सिटी कॉलेज में उपचार चल रहा है.आग पर काबू पाने के लिए 16 दमकल गाड़ियों और 100 अग्निशमन कर्मियों भेजा गया था.(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement