NDTV Khabar

यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय पर गोलीबारी में तीन घायल, संदिग्ध महिला की मौत : पुलिस

इस गोलीबारी के चलते कंपनी के कर्मचारियों में दहशत फैल गई और वे सड़क की ओर भागे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय पर गोलीबारी में तीन घायल, संदिग्ध महिला की मौत : पुलिस

कैलिफोर्निया में यूट्यूब का कार्यालय.

खास बातें

  1. कैलिफोर्निया में यूट्यूब का हेडक्वार्टर
  2. हेडक्वार्टर में महिला बंदूक के साथ घुसी
  3. महिला ने की अंधाधुंध फायरिंग
कैलिफोर्निया:

अमेरिका के कैलिनफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब के हेडक्वार्टर में एक महिला ने बंदूक के साथ एंट्री की और अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए और बाद में महिला को बंदूक के नली अपनी और की और आत्महत्या कर ली. इस गोलीबारी के चलते कंपनी के कर्मचारियों में दहशत फैल गई और वे सड़क की ओर भागे. 

जानकारी के अनुसार यह सब करीब 12.45 बजे दोपहर बाद घटा. कंपनी कार्यालय के बाहर खुले बगीचे में यह सब हुआ. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि महिला को एक बंदूक के साथ गोलीबारी करते देखा और यह देखा कि बाकी लोग जान बचाने के लिए भाग रहे थे.

पढ़ें : अमेरिका ने हाफिज सईद की राजनैतिक पार्टी MML को आतंकी संगठन घोषित किया


कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर टॉड शरमैन ने कहा कि वे मीटिंग कर रहे ते जब उन्होंने लोगों की आवाज सुनी जो भागकर एक सुरक्षित जगह ढूंढ रहे थे. बाद में वह भी उनके साथ भागने लगे तब कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि वहां पर एक शूटर आ गया है.

पढ़ें : डोनाल्‍ड ट्रंप ने कांग्रेस से कहा, बेकार के इमीग्रेशन कानूनों को बदलें

टिप्पणियां

शरमैन ने ट्वीटर पर लिखा कहा कि उस समय में वहां पर मौजूद हर शख्य एक संभावित शूटर लग रहा था. उन्होंने लिखा जैसे ही मैंने नीचे देखा वहां पर फ्लोर और सीढ़ियों में खून ही खून दिख रहा था. 

सैन ब्रूनो के पुलिस प्रमुख ने एड बरबेरिनी ने कहा कि पुलिस को गोलीबारी का पहला घायल प्रवेश द्वार पर ही मिला. दो घायल महिलाएं गली की ओर भाग गईं थी. वे भागकर एक रेस्तरां में पहुंची थीं. एक और शख्स घायल हुआ था लेकिन वह गोलीबारी से घायल नहीं था. उनकी एडी में भागने के दौरान मोच आ गई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement