पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ को बेहतर इलाज के लिए लंदन से ले जाया जा सकता है अमेरिका

बीमार चल रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेहतर इलाज के लिए अगले सप्ताह लंदन से अमेरिका ले जाया जा सकता है.

पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ को बेहतर इलाज के लिए लंदन से ले जाया जा सकता है अमेरिका

बेहतर इलाज के लिए नवाज शरीफ को ले जाया जा सकता है अमेरिका

लाहौर:

बीमार चल रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेहतर इलाज के लिए अगले सप्ताह लंदन से अमेरिका ले जाया जा सकता है. शरीफ को 19 नवंबर को इलाज के लिए एक एयर एंबुलेंस के माध्यम से पाकिस्तान से लंदन ले जाया गया था. लाहौर उच्च न्यायालय ने उन्हें चार सप्ताह के लिए इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दी थी. यह चार सप्ताह की अवधि डॉक्टरों की सिफारिश पर बढ़ाई जा सकती है. ‘डॉन' ने शरीफ के परिवार से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा, ‘‘ नवाज शरीफ 16 दिसंबर को बेहतर इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं.'' 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का अब लंदन में होगा इलाज

गौरतलब है कि अल-अजीजिया मिल्स भ्रष्टाचार मामले में इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने चिकित्सा आधार पर शरीफ को हाल ही में आठ सप्ताह की जमानत दी थी. इस मामले में शरीफ को सात साल कैद की सजा सुनाई गई थी. शरीफ को मनी लॉन्डरिंग के मामले में भी लाहौर उच्च न्यायालय से जमानत मिली थी.पाकिस्तान के तीन बार प्रधानमंत्री रहे और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) सुप्रीमो कई तरह की बीमारियों से पीड़ित हैं. 

VIDEO:नवाज शरीफ के बेटी और दामाद की सजा पर रोक



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com