ट्रंप महिलाओं को समझते हैं गोश्त का टुकड़ा, संभव है कि रूस कर सकता है उनको ब्लैकमेल : FBI के पूर्व निदेशक

कॉमे ने कहा, "सबसे महत्वपूर्ण सच बोलना है, जो करने में वर्तमान राष्ट्रपति सक्षम नहीं हैं. वह नैतिक रूप से अयोग्य हैं." 

ट्रंप महिलाओं को समझते हैं गोश्त का टुकड़ा, संभव है कि रूस कर सकता है उनको ब्लैकमेल : FBI के पूर्व निदेशक

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के पूर्व निदेशक जेम्स कॉमे का कहना है कि यह संभव है कि रूस के पास कुछ ऐसा हो जिसके जरिए वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ब्लैकमेल कर सकता है. कॉमे ने यह बात एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कही है. उन्होंने कहा, "हमारे राष्ट्रपति को देश के मूल्यों का सम्मान और पालन करना चाहिए." कॉमे ने कहा, "सबसे महत्वपूर्ण सच बोलना है, जो करने में वर्तमान राष्ट्रपति सक्षम नहीं हैं. वह नैतिक रूप से अयोग्य हैं." 

सीरिया पर अमेरिका का हमला: राजधानी दमिश्क में सुनी गई तेज विस्फोट की आवाज

कॉमे ने कहा कि ट्रंप महिलाओं को गोश्त के टुकड़े की तरह समझते हैं. यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगता है कि रूस के पास ट्रंप के खिलाफ कुछ है.  इसके जवाब में कॉमे ने कहा, "मुझे लगता है कि इसकी संभावना है." उन्होंने कहा, "यह चौंकाने वाली बात है. काश मुझे ऐसा न कहना पड़ता, लेकिन यह सच्चाई है. मैं यह नहीं कह सकता कि रूस ट्रंप को ब्लैकमेल नहीं कर सकता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो : डाटा लीक मामले पर घिरा फेसबुक

कॉमे ने न्यूज चैनल को बताया कि इस बात के साक्ष्य हैं कि ट्रंप ने न्याय में बाधा पहुंचाई है. 2017 में ट्रंप ने मुझसे पूछा था कि क्या वह माइकल फ्लिन को हटा सकते हैं.  गौरतलब है कि वह यहां राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन को हटाने के मामले की जांच का उल्लेख कर रहे थे. कॉमे ने कहा, "यदि उन्हें नहीं पता कि वह कुछ गलत कर रहे हैं तो उन्होंने अटॉर्नी जनरल और एफबीआई के अधिकारियों को बर्खास्त क्यों किया." व्हाइट हाउस ने कॉमे के साक्षात्कार पर किसी तरह की टिप्पणी करने के सीएनबीसी के आग्रह पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)