NDTV Khabar

पत्नी बारबरा की मौत के कुछ दिनों बाद ही पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच. डब्ल्यू बुश अस्पताल में भर्ती

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला बारबरा बुश की मौत के कुछ दिनों बाद ही उनके पति और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश बीमार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी बारबरा की मौत के कुछ दिनों बाद ही पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच. डब्ल्यू बुश अस्पताल में भर्ती

जॉर्ज बुश (फाइल फोटो)

वाशिंगटन:

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला बारबरा बुश की मौत के कुछ दिनों बाद ही उनके पति और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश भी बीमार चल रहे हैं. बुश का रक्त संक्रमण संबंधी बीमारी की वजह से इलाज किया जा रहा है. यह जानकारी उनके कार्यालय ने दी है. 

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला बारबरा बुश का 92 साल की उम्र में निधन

एक बयान में कहा गया है कि पूर्व राष्ट्रपति बुश को उनके खून में फैले संक्रमण की समस्या के बाद सोमवार की सुबह ह्यूस्टन मेथडिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वह लगातार उपचार ले रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. बयान में कहा गया है कि जैसे आगे के अपडेट्स उन्हें मिलेंगे, वह मीडिया को बताते रहेंगे. 

पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश का कार्यकाल सबसे 'विनाशकारी' : स्टीव बेनन


टिप्पणियां

गौरतलब है कि बीते दिनों बारबरा बुश का 92 साल की उम्र में निधन हो गया. बारबरा बुश इकलौती ऐसी अमेरिकी महिला थीं, जिन्होंने अपने जीवन में अपने पति और बेटे दोनों को अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में देखा.  बारबरा बुश अमेरिका के 41वें राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू बुश की पत्नी और 43वें राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश की मां थी. 

VIDEO: लादेन पर हमला : बुश-मुश में डील



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement