जो बाइडेन समेत बराक ओबामा, बिल क्लिंटन और जॉर्ज बुश ऑन कैमरा लेंगे कोविड-19 की वैक्सीन 

बराक ओबामा ने सीरियस XM रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि अगर अमेरिका के संक्रामक रोग विशेषज्ञ एंथोनी फौसी ने कोविड -19 वैक्सीन पर हस्ताक्षर किए तो वो  टीका लगवाने के लिए उपलब्ध रहेंगे.

जो बाइडेन समेत बराक ओबामा, बिल क्लिंटन और जॉर्ज बुश ऑन कैमरा लेंगे कोविड-19 की वैक्सीन 

अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपतियों ने ऑन कैमरा कोरोना की वैक्सीन लेने का ऐलान किया है.

खास बातें

  • ऑन कैमरा कोरोना की वैक्सीन लेंगे बराक ओबामा, बिल क्लिंटन और जॉर्ज बुश
  • देश में जागरूकता के लिए वैक्सीन लगवाएंगे तीन पूर्व राष्ट्रपति
  • नव निर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी वैक्सीन लेने का किया ऐलान
वाशिंगटन:

अमेरिका के तीन पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden)  कोरोना वायरस (Corona virus) की वैक्सीन कैमरे के सामने सार्वजनिक तौर पर लेंगे, ताकि लोगों में वैक्सीन को लेकर विश्वास जाग सके. बराक ओबामा ने सीरियस XM रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि अगर अमेरिका के संक्रामक रोग विशेषज्ञ एंथोनी फौसी ने कोविड -19 वैक्सीन पर हस्ताक्षर किए तो वो  टीका लगवाने के लिए उपलब्ध रहेंगे.

उन्होंने कहा, "मैं आपसे वादा करता हूं कि जब यह आमलोगों के लिए बनाया गया है जो कम जोखिम में  हैं, तो मैं इसे जरूर लूंगा." ओबामा ने कहा, "मैं इसे टीवी पर लेने या इसे फिल्माए जाने पर सहमत हूं, ताकि लोग जान सकें कि मुझे इस विज्ञान पर भरोसा है, जो कोविड-19 पर काबू पा सकता है."

मॉडर्ना की COVID-19 वैक्सीन 3 महीने तक शरीर में एंटीबॉडी को बने रहने में करती है मदद : रिपोर्ट

पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश के चीफ ऑफ स्टाफ रहे फ्रेडी फोर्ड ने CNN को बताया कि बुश बी चाहते हैं कि वो वैक्सीन के प्रमोशन में मदद करें. उन्होंने कहा कि बुश चाहते हैं कि वैक्सीन लोगों के लिए सुरक्षित हो, इसके लिए वो भी कैमरे के सामने टीका लगवाने को तैयार हैं.

अमेरिका में बढ़ा कोरोना का कहर, एक दिन में आए रिकॉर्ड 2.10 लाख से ज्यादा नए केस : रिपोर्ट

Newsbeep

बिल क्लिंटन की प्रेस सेक्रेटरी एंजेल उरेना ने भी CNN को बताया कि पूर्व राष्ट्रपति भी टेलीविजन पर सार्वजनिक रूप से वैक्सीन लेने के लिए मौजूद रहेंगे. इसके बाद नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी उसी दिन CNN को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वो भी सार्वजनिक तौर पर वैक्सीन लेने को इच्छुक हैं.

वीडियो- खत्म हुआ इंतजार, आ गई कोरोना की पहली वैक्सीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)