NDTV Khabar

लाहौर में रंगमंच की कलाकार किस्मत बेग को मारने के आरोप में चार गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाहौर में रंगमंच की कलाकार किस्मत बेग को मारने के आरोप में चार गिरफ्तार

पाकिस्तानी रंगमंच की कलाकार किस्मत बेग की 25 नंवबर को हत्या कर दी गई थी (फाइल फोटो)

लाहौर:

पाकिस्तानी रंगमंच की कलाकार किस्मत बेग की हत्या में कथित संलिप्तता को लेकर मुख्य संदिग्ध राना मुजामिल सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

लाहौर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, किस्मत बेग के सेल फोन से मिले सुराग के बाद संदिग्धों का पता लगाया गया. अधिकारी ने कहा, 'हमने मुख्य आरोपी राना मुजामिल और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. बेग ने मुजामिल से अपने संबंध खत्म कर लिए थे, जिसके बाद उसने अपने सहयोगियों को बेग की जान लेने का जिम्मा सौंपा था.'

उन्होंने यह भी बताया कि मुजामिल का दावा है कि उसने बेग का करियर बनाने के लिए उस पर काफी रकम खर्च की थी. उन्होंने बताया कि काम पूरा होने के बाद हत्यारों ने मुजामिल को उसके सेल फोन पर सूचना दी थी.

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कानून मंत्री राना सनाउल्लाह ने कहा कि संदिग्धों का ताल्लुक भी रंगमंच उद्योग से है. उन्होंने बताया कि संदिग्धों को फैसलाबाद और गुजरांवाला से गिरफ्तार किया गया.


टिप्पणियां

अभिनेत्री होने के साथ ही साथ बेग नृतकी भी थी. बेग 25 नवंबर को एक नाटक का मंचन करने के बाद कार से घर लौट रही थी. कार और मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने फिरोजपुर रोड पर उसकी गाड़ी रोकी और उसे गोली मार दी थी. बेग और उसके ड्राइवर को गंभीर हालत में सर्विसेज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण बेग ने दम तोड़ दिया और उसका चालक बच गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement