जर्मनी: हनाऊ शहर में अंधाधुंध फायरिंग, 8 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

जर्मनी का हनाऊ शहर अंधाधुंध फ़ायरिंग से थर्रा उठा. बुधवार रात दो अलग-अलग जगहों पर हुई गोलीबारी में 8 लोगों की मौत हो गई.

जर्मनी: हनाऊ शहर में अंधाधुंध फायरिंग, 8 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

हमलावरों का अब तक कोई सुराग़ नहीं (फाइल फोटो)

बर्लिन:

जर्मनी का हनाऊ शहर अंधाधुंध फ़ायरिंग से थर्रा उठा. बुधवार रात दो अलग-अलग जगहों पर हुई गोलीबारी में 8 लोगों की मौत हो गई. कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने रात दस बजे के क़रीब दो हुक्का बार को निशाना बनाया. एक स्थानीय प्रसारक ने बताया कि हमले दो हुक्का लाउंज में हुए. पुलिस ने बताया कि इस हमले में पांच अन्य लोग घायल हो गए. हमलावरों की तलाश की जा रही है. उसने बताया कि पहला हमला रात करीब 10 बजे हुआ. इस हमले के बाद एक गहरे रंग के वाहन को घटनास्थल से जाते हुए देखा गया और एक अन्य स्थान पर भी गोलीबारी हुई. पुलिस ने घटनास्थलों की घेराबंदी कर दी है. 

थाइलैंड के शॉपिंग सेंटर में बंदूक लेकर घुसा सैनिक, अंधाधुंध गोलीबारी में 20 की मौत

पुलिस की ओर जारी किए गए संक्षिप्त बयान में पीड़ितों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. बयान में कहा गया है कि हमले के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है. हनाऊ के मेयर क्लाउस कामिंस्की ने 'बिल्ड' समाचार पत्र से कहा, "यह भयानक शाम है जिसे हम हमेशा दुखी होकर याद करेंगे."

अमेरिका: फ्लोरिडा में चर्च में अंतिम संस्कार के बाद 2 लोगों की गोलीबारी में हुई मौत

क्षेत्रीय सरकारी प्रसारक 'हेस्सिचर रुंडफंक; ने सूत्रों का हवाला दिए बिना बताया कि पहला हमला शहरों के बीच बने एक हुक्का लाउंज में हुआ. उसने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने आठ या नौ गोलियां चलने की आवाज सुनीं और इसके बाद हमलावर शहर के एक अन्य हुक्का लाउंज में गए. 

Video: दिल्ली में सरेआम ताबड़तोड़ गोलियों की बैछार BSP नेता को उतारा मौत के घाट

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com