ऑनलाइन दोस्त के खातिर बेस्ट फ्रेंड के साथ की दिल दहला देने वाली हरकत, पहले बांधे हाथ-पैर और फिर...

ब्रेह्मर ने इस पूरे घटनाक्रम के दौरान शिल्मिलर को हॉफमैन की स्नैपचैट तस्वीरें और वीडियो भेजे.

ऑनलाइन दोस्त के खातिर बेस्ट फ्रेंड के साथ की दिल दहला देने वाली हरकत, पहले बांधे हाथ-पैर और फिर...

ऑनलाइन 90 लाख डॉलर मिलने के वादे पर किशोरी ने की...

लॉस एंजेलिस:

अमेरिका में एक किशोरी ने 90 लाख डॉलर की लालच में आकर अपनी ‘बेस्ट फ्रेंड' की हत्या कर दी. मामले की जांच करने वाले अधिकारियों के अनुसार, अलास्का की रहने वाली 18 वर्षीय डेनाली ब्रेह्मर की इंडियाना निवासी 21 वर्षीय डेरिन शिल्मिलर से ऑनलाइन दोस्ती हुई. शिल्मिलर ने ऑनलाइन खुद को बेहद धनी व्यक्ति टाइलर बताया. उसने ब्रेह्मर को इस बात के लिए तैयार किया कि वह अगर अपनी ‘बेस्ट फ्रेंड' की हत्या कर देती है तो वह उसे 90 लाख डॉलर की राशि देगा.

अदालत में दायर दस्तावेजों के अनुसार ऑनलाइन बातचीत के दौरान दोनों ने अलास्का में किसी के बलात्कार और हत्या के संबंध में चर्चा की थी. शिल्मिलर ने ब्रेह्मर को वादा किया था कि यदि वह वारदात का वीडियो और तस्वीरें उसे भेजती है तो उसे 90 लाख डॉलर या उससे ज्यादा राशि मिलेगी.

6 लाख में ऑनलाइन खरीदा आलिशान घर, जैसे ही देखने पहुंचा तो उड़ गए होश

अधिकारियों का कहना है कि ब्रेह्मर ने इस काम में अपने साथ चार और लोगों को जोड़ा. सभी ने मिलकर सिंथिया हॉफमैन की हत्या करना तय किया.

उन्होंने बताया कि दो जून को 19 वर्षीय हॉफमैन को अपने साथ पहाड़ चढ़ने के लिए ले गए. उन्होंने उसके हाथ पैर बांधे, फिर उसके सिर में पीछे से गोली मारी और उसे नदी में फेंक दिया. उसका शव चार जून को मिला.

डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व सैनिक को बनाया नया रक्षा मंत्री, बोले - वह बहुत अच्छा काम करेंगे

अधिकारियों ने बताया कि ब्रेह्मर ने इस पूरे घटनाक्रम के दौरान शिल्मिलर को हॉफमैन की स्नैपचैट तस्वीरें और वीडियो भेजे.

ग्रैंड ज्यूरी ने सभी छह आरोपियों को प्रथम श्रेणी हत्या का दोषी ठहराया और इसके साथ ही संबंधित अन्य मामलों में भी इन्हें दोषी पाया गया.

इनपुट - भाषा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: इंटरनेट पर हुई दोस्ती, लंदन से रांची आई दुल्हन