NDTV Khabar

जर्मनी : बंदूकधारी के घुसने के बाद स्कूल खाली कराया गया

इस किशोर ने स्कूल में प्रवेश किया और बगैर किसी को नुकसान पहुंचाए वहां से भाग गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जर्मनी : बंदूकधारी के घुसने के बाद स्कूल खाली कराया गया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बर्लिन: दक्षिण-पश्चिम जर्मनी के एसलिंगेन कस्बे में स्थित एक व्यावसायिक स्कूल में कथित तौर पर बंदूक के साथ एक किशोर के घुसने की घटना के बाद पुलिस ने किशोर को ढूंढ़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया. इस किशोर ने स्कूल में प्रवेश किया और बगैर किसी को नुकसान पहुंचाए वहां से भाग गया. रूटलिंगन पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि यह संदिग्ध फ्रेडरिक-एबर्ट स्कूल में पहुंचा और थोड़ी देर बाद ही वहां से मोटरसाइकिल से भाग गया.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, विद्यार्थियों द्वारा फोन पर सूचित करने के बाद पुलिस ने स्कूल परिसर को घेर लिया और पूरे स्कूल में तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस को कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि इस संदिग्ध की आयु 17 से 19 वर्ष के आसपास थी और वह 170 से 180 सेंटीमीटर लंबा था. उसका रंग काला था.

इस घटना के मद्देनजर पास के स्कूलों और किंडरगार्टन को भी बंद कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि किसी स्कूल में कोई खतरा नहीं है और सभी विद्यार्थी घर जा सकते हैं. स्थानीय और संघीय पुलिस ने एसलिंगेन के कुछ मार्गो को भी बंद कर दिया है और संदिग्ध की तलाश के लिए हेलीकॉप्टर तैनात किए हैं. पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि खोज अभियान जारी रहेगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement