NDTV Khabar

लासवेगास में गोलियां बरसाने वाले ने किया सरेंडर, हमले में एक की गई जान

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लासवेगास में गोलियां बरसाने वाले ने किया सरेंडर, हमले में एक की गई जान

लास वेगास पुलिस अधिकारी लैरी हैडफील्ड ने बताया कि अपराह्न तीन बजकर 30 मिनट से कुछ पहले हमलावर ने आत्मसमर्पण कर दिया. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. हमलावर ने बस पर की गोलीबारी, हमले के बाद खुद एक बस में छुपा
  2. लास वेगास हमले में दो लोग घायल, एक ने अस्पताल में थोड़ा दम
  3. पुलिस ने इस घटना का संबंध आतंकवाद से इनकार किया है.
लास वेगास: लास वेगास स्ट्रिप पर एक बस में जानलेवा गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर ने शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण कर दिया. हमलावर ने घटना के बाद खुद को एक बस में बंद कर लिया था. इस घटना की वजह से व्यस्त रहनेवाला यह पर्यटक कॉरिडोर घंटों बंद रहा. यह गतिरोध शनिवार को दिन में 11 बजे शुरू हुआ. गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं, दूसरा व्यक्ति घायल हो गया. यह घटना कॉस्मोपोलिटन होटल कसीनो के निकट लास वेगास बाउलवार्ड में रूकी एक डबल डेकर बस में हुई. यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता डेनिटा कोहेन ने बताया कि गोलीबारी के बाद दो लोगों को अस्पताल ले जाया गया. इनमें से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है.

लास वेगास पुलिस अधिकारी लैरी हैडफील्ड ने बताया कि अपराह्न तीन बजकर 30 मिनट से कुछ पहले हमलावर ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने गोली नहीं चलाई. मौके पर संकट वार्ताकार, रोबोट और हथियार से लैस वाहन मौजूद थे.
 
पुलिस मानती है कि हमलावर इस घटना का एकमात्र संदिग्ध है. साथ ही पुलिस ने इस घटना का संबंध आतंकवाद या दिन में बेलाजियो होटल के कसीनो में हुई लूट की वारदात के साथ होने से इनकार किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement