NDTV Khabar

पाकिस्‍तान में एक मां ने 'झूठी शान' की खातिर अपनी गर्भवती बेटी को मार डाला...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान में एक मां ने 'झूठी शान' की खातिर अपनी गर्भवती बेटी को मार डाला...
लाहौर:

'झूठी शान की खातिर' निर्मम हत्या के ताजा मामले में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मां ने 22 साल की अपनी गर्भवती बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। इन घटनाओं को लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यहां से करीब 80 किलोमीटर दूर स्थित गुजरांवाला के भुतरांवाली की निवासी मुकदस ने करीब तीन साल पहले अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ अपने इलाके के तौफीक से प्रेम विवाह कर लिया था।

पुलिस अधीक्षक (सिविल लाइंस) नदीम खोखड़ ने कहा कि मुकदस का परिवार इससे खुश नहीं था, क्योंकि उसने तौफीक के साथ घर से भागकर शादी की थी।

उन्होंने कहा, 'मुकदस की मां आमना ने हाल में उससे संपर्क किया और उससे कहा कि परिवार ने उसे क्षमा कर दिया है। उसने अपने घर पर दंपति को आमंत्रित किया। आठ महीने की गर्भवती मुकदस जांच के लिए कल इलाके के एक क्लीनिक आई तो आमना वहां पहुंचकर उसे अपने घर ले गई।' खोखड़ ने बताया कि शुरूआती सूचना के अनुसार आमना ने अपने पति अरशद और बेटे आदिल की मदद से मुकदस को गंभीर यातनाएं दीं और फिर चाकू से उसका गला काट दिया।

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि मुकदस के रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और उसकी मां, पिता एवं भाई सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement