NDTV Khabar

फ्लाइट में लोगों के साथ सफर कर रहा था घोड़ा, फोटो देख गुस्साए लोग, कहा...

पैसेंजर शेमिंग ने लिखा, ''यह कानूनी है, एक उच्च प्रशिक्षित सेवा पशु है जिसे ब्लाइंड लोगों आदि की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाता है और यह कोई इमोशनल सपोर्ट जानवर नहीं है''.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में लोगों के साथ सफर कर रहा था घोड़ा, फोटो देख गुस्साए लोग, कहा...

फ्लाइट में सफर कर रहे घोड़े की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक घोड़े की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जो एक फ्लाइट में सफर करता हुआ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही पॉपुलर अकांउट ''पैसेंजर शेमिंग'' ने शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''यह कानूनी है, एक उच्च प्रशिक्षित सेवा पशु है जिसे ब्लाइंड लोगों आदि की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाता है.'' 

यह भी पढ़ें: बिना चाय पीए काम पर जाने को तैयार नहीं होता यह घोड़ा, देखें Video

हालांकि, इस पोस्ट को देख काफी लोग नाराज नजर आए और उन्होंने कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. वहीं कुछ यूजर्स ने तस्वीर को देखते हुए कहा कि, इसमें दिख रहा घोड़ा काफी उदास लग रहा है. कुछ यूजर्स ने इस पर मजाक भी बनाया और कुछ ने इसे कानूनी बताया और लिखा कि घोड़े को फ्लाइट में ले जाया जा सकता है. 

टिप्पणियां

एक यूजर ने लिखा, ''हां, अगर आपको एक फ्लाइट में जाते वक्त घोड़े के साथ वाली सीट पर बैठना है तो यह अच्छा है नहीं तो फिर किसी दूसरे तरह से सफर करना बेहतर है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह सपोर्ट एनिमल की चीज हाथ से निकल रही है. कुत्तों और बिल्लियों को क्या हुआ? अगर मुझे फ्लाइट में घोड़े के साथ बैठने के लिए इतने अधिक रुपये देने होंगे तो मेरा बहुत नुकसान होगा!! मुझे घोड़े से प्यार है लेकिन इतना भी नहीं है''. 


वहीं एक अन्य ने लिखा, ''घोड़ों को फ्लाइट में ले जाना लीगल है''. वहीं एक और ने लिखा, "तस्वीर में यह घोड़ा काफी उदास लग रहा है." 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement