सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराने लगा तेंदुआ और फिर... देखें Viral Video

इस वीडियो को वाइल्डलाइफ फिल्ममेकर निकोल ने शेयर किया है, जिसमें एक तेंदुआ सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मगरमच्छ मीट को अपने मुंह में रख कर सो रहा है.

सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराने लगा तेंदुआ और फिर... देखें Viral Video

सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से तेंदुआ चुरा रहा था मीट.

खास बातें

  • सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ तेंदुआ
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • वीडियो को वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर निकोल ने शूट किया है
नई दिल्ली:

अक्सर ही जानवर कुछ न कुछ अजीबोगरीब हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. फिर चाहे वो छिपकली और तेंदुए के बीच की लड़ाई हो या फिर शेर के बच्चे को अपने साथ ले जाता हुआ लंगूर हो. जानवरों की हर तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं और इन्हें काफी लोग देखना पसंद भी करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तेंदुआ और मगरमच्छ का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वीडियो को वाइल्डलाइफ फिल्ममेकर निकोल ने शेयर किया है, जिसमें एक तेंदुआ सोते हुए मगरमच्छ के मुंह से मीट चुराते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मगरमच्छ मीट को अपने मुंह में रख कर सो रहा है. इसी बीच एक तेंदुआ चुपचाप से मगरमच्छ के नजदीक आता है और उसके मुंह से मीट छीनने की कोशिश करने लगता है. हालांकि, जल्द ही मगरमच्छ की नींद खुल जाती है लेकिन तेंदुआ इससे पहले ही उसके मुंह से मीट का एक टुकड़ा लेकर भाग जाता है. 

निकोल ने इस वीडियो को Mfuwe Lodge नदी के नजदीक शूट किया था. इस वीडियो से जुड़े अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए निकोल ने कहा, ''तेंदुआ सही में काफी चतुराई से मगरमच्छ के मुंह से मीट निकाल रहा था लेकिन इस दौरान वह काफी सावधान भी था. वहीं मगरमच्छ जागा हुआ था और थोड़ी सी अपनी आंखे भी खोल रखी थीं. यह दिखाता है कि सभी जानवर अपने लिए हमेशा लड़ सकते हैं''. निकोल ने आगे कहा, ''मैं तेंदुए के लिए थोड़ी सी घबराई हुई थी लेकिन वो जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं''.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com