NDTV Khabar

पत्नी ने नहीं दिया खाने का बिल तो पति ने मचा दिया बवाल, बुलाई पुलिस और फिर...

एक कपल रेस्ट्रोरेंट में खाना खाने खाया. दोनों बड़े ही प्यार से एक-दूसरे के साथ खाना खा रहे थे. कुछ देर तक सबकुछ सही था, लेकिन अचानक ही कुछ अजीब हुआ. दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. झगड़ा इतना तेज़ हुआ कि पति ने पुलिस बुला ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी ने नहीं दिया खाने का बिल तो पति ने मचा दिया बवाल, बुलाई पुलिस और फिर...

पत्नी ने खाने का बिल देने से किया मना, पति ने बुला ली पुलिस...और फिर

चाइना:

पति-पत्नी के बीच किसी भी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. इस बात से हर शादीशुदा जोड़ा वाकिफ होगा. टीवी का रिमोट, खाने में नखरे, गीला टॉवल, कपड़ों को कहीं भी फेंक देना, कोई भी चीज़ ही जगह पर ना रखना, पत्नी को तैयार होने में वक्त लगना, ज्यादा शॉपिंग करना या फिर दोस्त. कपल्स का आपस में झगड़ा किसी भी बात पर हो सकता है. लेकिन बिल के नाम पर भी किसी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो सकता है! ये बात चौंकाने वाली है. इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि ये झगड़ा इतना हुआ कि पति ने पत्नी को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस को बुला ली.

बच्चों ने हाथ में चप्पल लेकर क्लिक की सेल्फी, बॉलीवुड एक्टर्स तस्वीर देख हुए दीवाने

मामला चाइना के कास्टवुड एरिया के रेलवे स्ट्रीट मौजूद एक रेस्ट्रो का है. जहां एक कपल चाइनीज़ सीफूड रेस्ट्रोरेंट में खाना खाने खाया. दोनों बड़े ही प्यार से एक-दूसरे के साथ खाना खा रहे थे. कुछ देर तक सबकुछ सही था, लेकिन अचानक ही कुछ अजीब हुआ. दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. पूरा रेस्ट्रोरेंट उन्हें देखने लगा. दोनों के बीच बिल को शेयर करने को लेकर झगड़ा इतना तेज़ हुआ कि पति ने पुलिस बुला ली. 


पत्नी ने आधा बिल देने से मना किया. इस बात से गुस्साए पति ने बिना कुछ सोचे 000 डायल (जिस तरह इंडिया में 100 नबंर पुलिस के लिए होता है) कर पुलिस को बुला लिया.    

हवा में उछाल रहा था खौलता पानी, यूं खुद को ही जला बैठा ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

डेली मेल के मुताबिक मौके पर पुलिस पहुंची और पति को समझाने लगी. बताया कि 000 इमरजेंसी नंबर है जिसे मुसीबत या घटना में फंसे लोगों को डॉयल करना चाहिए. पत्नी से झगड़े जैसी ज़रा सी बात के लिए ऐसे नंबर डायल नहीं करना चाहिए. 

हालांकि ये पता नहीं चला कि आखिरकार पूरा बिल किसने दिया.

टिप्पणियां

VIDEO: पति-पत्नी संसद में, पार्टियां हैं अलग


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement