ब्रिटेन के PM पद की दौड़ में शामिल जेरेमी हंट ने कहा, "एक बार पी थी भांग लस्सी..."

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरेसा मे का स्थान लेने की दौड़ में शामिल दो शख्सियतों में से एक जेरेमी हंट ने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी बोरिस जॉनसन कायर हैं, क्योंकि वह ब्रेक्ज़िट पर सार्वजनिक रूप से आमने-सामने की बहस से बच रहे हैं.

ब्रिटेन के PM पद की दौड़ में शामिल जेरेमी हंट ने कहा,

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरेसा मे का स्थान लेने की दौड़ में शामिल दो शख्सियतों में से एक जेरेमी हंट ने सोमवार को कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी बोरिस जॉनसन कायर हैं, क्योंकि वह ब्रेक्ज़िट पर सार्वजनिक रूप से आमने-सामने की बहस से बच रहे हैं.

ब्रिटेन के विदेशमंत्री जेरेमी हंट ने कहा, "बहस के सवाल पर वह डरपोक बन रहे हैं... आमने-सामने की बहस में शिरकत न करना कायराना है..." 52-वर्षीय जेरेमी ने कहा, स्काई टेलीविज़न पर आमने-सामने की बहस के अवसर को नकार देना बोरिस जॉनसन को शोभा नहीं देता.

जेरेमी हंट का कहना था, "लोग यह जानना चाहते हैं कि आप क्या करने वाले हैं, और आपको उन सवालों का जवाब देना होगा... मैं बोरिस जॉनसन से वादा करता हूं कि उनकी ज़िन्दगी की सबसे कठिन लड़ाई उन्हें लड़नी होगी, और वह हारने वाले हैं..."

इससे पहले, शुक्रवार को बोरिस जॉनसन के आवास पर पुलिस को बुलाया गया था, जब पड़ोसियों ने जॉनसन और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच ऊंची आवाज़ में बहस होते सुनी थी. बोरिस ने घटना के बारे में कुछ कहने से इंकार कर दिया था, और पुलिस ने बताया था कि घटना में पुलिस की दखलअंदाज़ी की कोई वजह नहीं मिली थी.

जेरेमी हंट के मुताबिक, जॉनसन की निजी ज़िन्दगी से कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन प्रत्याशियों को ब्रेक्ज़िट पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

जब जेरेमी हंट से यह पूछा गया कि उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में सबसे शरारती काम क्या किया है, तो उन्होंने कहा, "जब मैं घूमने के दौरान भारत गया था, तब मैंने भांग लस्सी पी थी... और यह वह सबसे शरारती काम है, जो इस कार्यक्रम के दौरान कबूलने के लिए मैं तैयार हूं..."

(इनपुट रॉयटर से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com