महिला नेता ने छोड़ी तहरीक-ए-इन्साफ, कहा-अश्लील मैसेज भेजते हैं इमरान खान

आयशा गुलालई ने इमरान खान की तुलना शैतान से करते हुए कहा, 'तहरीक ए इन्साफ' का माहौल बेहद खराब है.'

महिला नेता ने छोड़ी तहरीक-ए-इन्साफ, कहा-अश्लील मैसेज भेजते हैं इमरान खान

पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया पर उन्हीं की पार्टी की महिला नेता ने लगाए गंभीर आरोप.

खास बातें

  • इमरान खान पर उन्हीं की पार्टी की महिला नेता के गंभीर आरोप
  • कहा, इमरान खान की वजह से पार्टी में घुट रही हैं महिला नेता
  • महिला नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाकर पार्टी छोड़ी
नई दिल्ली:

भ्रष्टाचार के मामले में फंसकर नवाज शरीफ के पद गंवाने के बाद प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्हीं की पार्टी की नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाया है कि इमरान खान उसका शोषण कर रहे थे. कबायली क्षेत्र दक्षिण वजीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि बताया कि इमरान खान की वजह से तहरीक-ए-इन्साफ में महिला कार्यकर्ता महफूज नहीं हैं. आयशा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि वह एमएनए का पद से नहीं हटेंगी. उन्होंने कहा कि एमएनए का पद उन्हें आवाम ने दिया है, इसलिए वह इसे नहीं छोड़ेंगी. 

ये भी पढ़ें: 'पाकिस्तानी राजनीतिक दलों को विदेशों से मिल रहा धन'

आयशा गुलालई ने इमरान खान की तुलना शैतान से करते हुए कहा, 'तहरीक ए इन्साफ' का माहौल बेहद खराब है. इमरान खान मुझे और पार्टी के दूसरी महिला नेताओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं. मैं काफी दिनों से इसे बर्दाश्त कर रही थी.'

ये भी पढ़ें: पंजाब का शेर’ कहे जाने वाले पीएम नवाज शरीफ का इस्तीफा

आयशा ने आरोप लगाया कि इमरान खान मानसिक रूप से बीमार हैं. उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ पर तो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, लेकिन ये (इमरान खान) तो चरित्रहीन हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का कोई भी प्रधानमंत्री पूरा नहीं कर पाया अपना पांच साल का कार्यकाल

आयशा ने कहा कि उन्हें किसी तरह के पद का लोभ नहीं है, क्योंकि इस वक्त लोग तहरीक ए इन्साफ पार्टी में आ रही हैं, लेकिन वह छोड़ रही हैं. नवाज शरीफ की पार्टी ज्वाइन करने के सवाल पर आयशा ने कहा कि फिलहाल उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है.

वीडियो: क्या नवाज शरीफ का राजनैतिक करियर खत्म?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पार्टी ही नहीं, एमएनए का भी पद छोड़े आयशा': 'तहरीक ए इन्साफ' के नेता फव्वाद चौधरी ने कहा कि उनकी पार्टी जैसा माहौल कहीं नहीं है. हम आयशा से जानने की कोशिश करेंगे कि उन्हें क्या परेशानी है. अगर वह पार्टी छोड़कर जा रही हैं तो उन्हें एमएनए का भी पद छोड़ना चाहिए. क्योंकि वह चुनाव नहीं जीती हैं. उन्हें पार्टी ने एमएनए बनाया है.' इससे पहले तहरीक ए इन्साफ की महिला नेता नाज बलूज पार्टी छोड़कर जा चुकी हैं.

इनपुट: PTI