NDTV Khabar

इमरान खान ने तीसरी शादी की खबरों का खंडन किया, कहा-'केवल शादी के लिए प्रपोज किया'

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने तीसरी शादी करने के संबंध में मीडिया में आई खबरों का खंडन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इमरान खान ने तीसरी शादी की खबरों का खंडन किया, कहा-'केवल शादी के लिए प्रपोज किया'

इमरान ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने गुप्त रूप से तीसरी बार शादी की है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. इमरान के प्रवक्‍ता के इस बारे में जारी किया बयान
  2. कहा, बेहद निजी मुद्दे को गलत तरीके से पेश किया गया
  3. दोनों परिवारों और बच्‍चों की प्राइवेसी का सम्‍मान किया जाए
इस्लामाबाद:

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने तीसरी शादी करने के संबंध में मीडिया में आई खबरों का खंडन किया है. इमरान ने रविवार को कहा कि उन्होंने एक महिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था जो आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने गुप्त रूप से इस महिला से निकाह किया है. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान के प्रवक्ता ने बयान में कहा कि उन्होंने बुशरा मेनका से शादी का प्रस्ताव रखा था जिन्होंने उनसे ‘इस संबंध में अपने परिवार और अपने बच्चों से बातचीत के बाद अंतिम फैसला करने के लिये समय मांगा’है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में इमरान खान के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी


इसके अनुसार, ‘यह देखना दुखद है कि बहुत ही निजी और संवेदनशील मामले को गलत तरीके से पेश किया गया जिससे लोगों में अटकलबाजी का दौर शुरू हो गया. इससे विशेषकर मेनका के बच्चों पर और इमरान पर दबाव बन गया जिन्हें मीडिया से इस तरह के निजी मुद्दे के बारे में पता चला. अगर मेनका यह शादी का प्रस्ताव स्वीकार लेंगी तो इमरान उचित तरीके से सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा कर देंगे. तब तक मीडिया से अनुरोध है कि दोनों परिवारों को विशेषकर बच्चों की प्राइवेसी का सम्‍मान किया जाए.’
वीडियो: पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से खास बातचीत गौरतलब है कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं. उनसे दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के दो बेटे हैं. उनकी यह शादी 9 साल तक चली. इसके बाद इमरान ने 42 वर्षीया रेहम खान से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया.टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था.(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement