NDTV Khabar

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने लगाई शादी की हैट्रिक!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने लगाई शादी की हैट्रिक!

इमरान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तहरीके इंसाफ के प्रमुख का निकाह लंदन में होने की खबरें
  2. इमरान या उनके परिवार की ओर से नहीं हो पाई इसकी पुष्टि
  3. जेमिमा और रेहम के साथ हुई थी शादी, बाद में हो गया था तलाक
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की तीसरी शादी की खबरें हैं। कुछ पाकिस्तानी पत्रकार सोशल मीडिया के ज़रिए शादी लंदन में होने की बात बता रहे हैं। हालांकि इमरान खान या उनके परिवार की तरफ़ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि ख़ुद खान ने कल कहा था कि शादी को लेकर वे संजीदा हैं।

पाकिस्तान से आ रही जानकारी के मुताबिक़, इस बार इमरान खान की शादी के पीछे उनकी बहनों की इच्छा है। वे चाहती हैं कि इमरान फिर अपना घर बसा लें। इस ख़बर के बाद से पाकिस्तान में इमरान को लेकर मज़ाक़ का दौर भी चल पड़ा है। कामरान शाहिद नामक रिसर्च प्रोफ़ेसर ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि इमरान ने शादी की हैट्रिक लगाई है। शादी लंदन में हुई।

इससे पहले वे ये भी लिखते हैं कि लड़की पाकपुट्टन के मानिका परिवार से है। पाकिस्तान टीवी चैनलों पर भी अलग-अलग सूत्रों से हवाले से ख़बर दी जा रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इमरान ने जिस महिला से निकाह किया है वह मेनका परिवार से संबंध रखती हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले लंदन में सादे समारोह में शादी की। जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मेनका पंजाब प्रांत का प्रभावशाली परिवार है।

अन्य टीवी चैनलों की रिपोर्ट में कहा गया है कि इमरान को अपनी पत्नी के साथ लंदन में देखा गया जहां वह अपने दो बेटों के साथ छुट्टियों पर गये थे। उनकी तीसरी पत्नी के बारे में हालांकि कोई निश्चित रिपोर्ट नहीं है, लेकिन जियो ने उनका नाम मरियम बताया है। दूसरी ओर, इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ ( पीटीआई) ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया और कहा कि वह जल्द ही राजनीतिक चुनौतियों का सामना करने के लिये वापसी करेंगे। पार्टी के केंद्रीय सूचना सचिव नईम उल हक ने कहा, 'यह सच नहीं है। हम समाचार चैनलों को देख रहे हैं और हंस रहे हैं।'

इमरान ने 1995 में ब्रिटेन की जेमिमा गोल्डस्मिथ (बाद में जेमिमा खान) से शादी की थी लेकिन 2004 में वे अलग हो गये थे। इसके बाद उन्होंने बीबीसी की संवाददाता रेहम खान से निकाह किया लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी। रेहम के साथ 10 महीने बाद ही इमरान का तलाक़ हो गया था। जानकारी के अनुसार रेहम, इमरान की पार्टी तहरीके इंसाफ़ में दख़ल दे रही थीं।  (भाषा से भी इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement