Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान खान की पार्टी के नेता का शर्मनाक बयान, दिव्यांग बच्चों को बताया...

इससे पहले मंत्री को हिंदू विरोधी बयानों के चलते बर्खास्त भी किया जा चुका है. उनकी खुद की पार्टी के लोग भी उनकी निंदा कर रहे हैं.

इमरान खान की पार्टी के नेता का शर्मनाक बयान, दिव्यांग बच्चों को बताया...

इमरान खान की पार्टी के नेता ने दिव्यांग बच्चों को लेकर विवादित बयान दिया है.

खास बातें

  • इमरान खान की पार्टी के नेता का विवादित बयान
  • दिव्यांग बच्चों को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणाी
  • पार्टी के नेता भी कर रहे हैं बयान की निंदा
इस्लामाबाद :

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मंत्री और इमरान खान की पार्टी के नेता ने अपने एक बयान से एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. मंत्री ने बयान दिया कि जिन बच्चों की विशेष आवश्यकताएं होती हैं वे अपने माता पिता के बुरे कर्मों के चलते पैदा होते हैं. बता दें कि इससे पहले मंत्री को हिंदू विरोधी बयानों के चलते बर्खास्त भी किया जा चुका है. अब पंजाब के सूचना मंत्री फैय्याजुल हसन चोहान के बयान की हर कोई निंदा कर रहा है. उनकी खुद की पार्टी के लोग भी उनकी निंदा कर रहे हैं. बच्चों के प्रति असंवेदनशील होने को लेकर मंत्री के बयान की निंदा की जा रही है. 

बता दें कि एक प्रेस वार्ता में चोहान ने कहा था कि दिव्यांग या शारीरिक रूप से कमजोर बच्चे माता-पिता के पाप के चलते पैदा होते हैं. मंत्री ने कहा कि ऐसे बच्चों का जन्म भ्रष्ट और अनैतिक लोगों पर अज़ाब है. पिछले साल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने चोहान को हिंदुओं के खिलाफ बयान देने के चलते बर्खास्त भी किया था. बाद में बर्खास्तगी खत्म कर दी गई थी.  

नेशनल असेंबली में नेता विपक्ष शाहबाज शरीफ ने इस बयान की निंदा करते हुए कहा,' उम्मीद करता हूं जो सत्ता में हैं उनको सदबुद्धि मिलेगी.'  वहीं मंत्री शिरीन माज़री ने कहा कि बच्चों को अज़ाब नहीं कहा जाना चाहिए. पाकिस्तान के मानवाधिकार आयोग ने भी पाकिस्तानी मंत्री के बयान की निंदा की है.