NDTV Khabar

अमेरिका के कोलोराडो में वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग, 3 लोगों की मौत, 1 घायल

कोलोराडो वॉलमार्ट फायरिंग में हुई इस फायरिंग के बाद कुछ एंबुलेंस वॉलमार्ट की ओर रवाना की गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका के कोलोराडो में वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग, 3 लोगों की मौत, 1 घायल

अमेरिका के कोलोराडो में वॉलमार्ट के स्टोर में फ़ायरिंग...

खास बातें

  1. अमेरिका के कोलोराडो में फ़ायरिंग
  2. वॉलमार्ट के स्टोर में हुई फायरिंग
  3. पुलिस ने स्टोर खाली करवाया
कोलोराडो:

अमेरिका के कोलोराडो में वॉलमार्ट के स्टोर में फ़ायरिंग हुई है. इस फ़ायरिंग में खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक,  फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1 व्यक्ति घायल है. पुलिस ने स्टोर को खाली करवा दिया है.
थार्नटन पुलिस ने बताया कि गोलीबारी करने वाला व्यक्ति एक सक्रिय शूटर नहीं था लेकिन उन्होंने लोगों को इलाके से दूर रहने की सलाह दी. थार्नटन पुलिस विभाग ने एक शुरुआती ट्वीट में बताया, ‘‘ 9900 ग्रांट स्ट्रीट पर वॉलमार्ट स्टोर में अभी अभी गोलीबारी हुई है. कृपया इलाके से दूर रहें.’’ वॉलमार्ट के पार्किंग स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के वाहन देखे गए हैं.

आइए देखें इससे पहले अमेरिका में कब-कब हुए हमले


स्थानीय समाचार चैनलों की खबरों में कहा गया है कि कुछ एंबुलेंस वॉलमार्ट की ओर रवाना की गई हैं. उन्होंने घटनास्थल पर ‘अफरातफरी’ होने की बात भी कही है.

इसके पहले कल ही न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में भी आतंकी घटना हुई थी जहां पैदल और साइकिल से चलने वाले रास्ते पर वैन चढ़ा दी गई थी.  कल के हमले में 8 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 11 लोग घायल हुए थे.

टिप्पणियां

VIDEO- गुजरात के दाहोद जिले में पिछले दिनों हूई थी हिंसा...

लोअर मैनहटन की इस घटना में न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.हमलावर का नाम सेफुलो साइपोव है. यह घटना चैम्बर्स के क्षेत्र और वेस्ट स्ट्रीट के अप मार्केट ट्रिबेका में हुई थी. अमेरिकी मीडिया ने बताया कि घटनास्यथल स्टुवेन्सेंट हाई स्कूल से ज्यादा दूरी पर नहीं था.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement