Budget
Hindi news home page

तय समय पर ही होगी भारत-पाकिस्‍तान के विदेश सचिवों की बातचीत : सरताज अज़ीज़

ईमेल करें
टिप्पणियां
तय समय पर ही होगी भारत-पाकिस्‍तान के विदेश सचिवों की बातचीत : सरताज अज़ीज़

सरताज अजीज का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली/इस्‍लामाबाद: भारत-पाक विदेश सचिवों की मुलाक़ात तय समय पर ही होगी। ये कहना है पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अज़ीज़ का।

अज़ीज़ ने कहा कि भारत के दिए सबूतों के आधार पर हम पठानकोट हमले की जांच कर रहे हैं और भारत-पाक विदेश सचिवों की मुलाक़ात पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। आगामी 15 जनवरी को इस्लामाबाद में प्रस्तावित विदेश सचिवों की बैठक को लेकर भारत ने अभी अपना रुख़ साफ़ नहीं किया है।

भारतीय विदेश मंत्रालय की ओर से संकेत दे दिए गए हैं कि पाकिस्तान पहले सुराग़ों के आधार पर कार्रवाई करे तभी बातचीत होगी। इसके बाद पाकिस्तानी विदेश विभाग ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर आतंकी हमले के संबंध में भारत द्वारा उपलब्ध कराए गए 'सुरागों' पर काम कर रहा है। पठानकोट में 'दुर्भाग्यपूर्ण आतंकी घटना' पर भारत के लोगों और सरकार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा, 'हम उन परिवारों का दुख समझते हैं जिन्होंने इस घटना में अपने प्रियजनों को खो दिया है क्योंकि पाकिस्तान खुद आतंकवाद का एक बड़ा पीड़ित है।'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement