NDTV Khabar

फ्लाइट में बगल में बैठी थी पत्नी, पति पर लगा सहयात्री से यौन उत्पीड़न का आरोप

'वाशिंगटन पोस्ट' की खबर के मुताबिक प्रभु राममूर्ति पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं. खबर के मुताबिक आरोपी को एक संघीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे जमानत नहीं दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में बगल में बैठी थी पत्नी, पति पर लगा सहयात्री से यौन उत्पीड़न का आरोप

भारत के प्रभु राममूर्ति पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं. उन्हें जमानत भी नहीं मिली.

वाशिंगटन: भारत के 34 वर्षीय व्यक्ति को अमेरिका में लास वेगास से डेट्रायट की एक उड़ान के दौरान एक महिला सहयात्री से यौन उत्पीड़न के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. 'वाशिंगटन पोस्ट' की खबर के मुताबिक प्रभु राममूर्ति पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं. खबर के मुताबिक आरोपी को एक संघीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे जमानत नहीं दी.

यह भी पढ़ें : नाबालिग अभिनेत्री से फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

राममूर्ति पर बुधवार को लास वेगास से डेट्रायट की एक उड़ान के दौरान बगल में विंडो सीट पर बैठी 22 वर्षीय महिला के उत्पीड़न का आरोप है. व्यक्ति की दूसरी तरफ उसकी पत्नी बैठी थी. पीड़िता ने जांचकर्ताओं को बताया कि उड़ान के दौरान वह सो गई थी और आरोपी ने इस दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया. जागने पर उसने खुद के कपड़ों को अस्त व्यस्त पाया. खबर में शिकायत का उल्लेख किया गया है, जिसके मुताबिक महिला ने विमान के पिछले हिस्से में जाकर फ्लाइट अटेंडेंट से घटना की शिकायत की.

VIDEO : नाबालिग अभिनेत्री के साथ विमान में छेड़छाड़


टिप्पणियां
अदालती दस्तावेजों के मुताबिक विमान के उतरने के बाद राममूर्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. राममूर्ति ने कहा है कि वह दवा खाकर गहरी नींद में सो गए थे और उन्होंने कुछ भी नहीं किया है. आरोपी प्रौद्योगिकी से जुड़े एक संगठन में पिछले ढाई साल से प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement