NDTV Khabar

अमेरिका में हिट एंड रन मामले में भारतीय-अमेरिकी युवती की मौत

न्यूयॉर्क डेली न्यूज की खबर के मुताबिक गुरुवार को दंत चिकित्सा की छात्रा तरनजीत परमार अपने घर जा रही थी, तभी लेविटाउन के गार्डिनर एवे के करीब हैम्पस्टीड टर्नपाइक में उसकी मामूली दुर्घटना हो गयी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में हिट एंड रन मामले में भारतीय-अमेरिकी युवती की मौत
न्यूयार्क: अमेरिका में कार की टक्कर से 18 वर्षीय भारतीय अमेरिकी छात्रा की मौत हो गई. मीडिया की खबरों के मुताबिक, मामूली झगड़े के बाद पिक-अप ट्रक चालक ने जान-बूझकर उसके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया. न्यूयॉर्क डेली न्यूज की खबर के मुताबिक गुरुवार को दंत चिकित्सा की छात्रा तरनजीत परमार अपने घर जा रही थी, तभी लेविटाउन के गार्डिनर एवे के करीब हैम्पस्टीड टर्नपाइक में उसकी मामूली दुर्घटना हो गयी. इसके बाद उसके और पिकअप ट्रक चालक के बीच मामूली विवाद हुआ. जब वह अपने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखने के लिये बाहर निकली, तो पिकअप ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी तेजी से परमार के ऊपर चढ़ाई और भाग गया.

रिपोर्ट में परमार के पिता के हवाले से लिखा गया कि उस समय वह फोन पर अपनी मां से बात कर रही थी. परमार के पिता रंजीत परमार ने बताया कि उसने मेरी पत्नी से कहा, ‘ मां...’ इसके बाद उसने चीखते हुए कहा...‘अरे नहीं..रुको...’ और फिर फोन कट गया. इसके बाद उधर से कोई जवाब नहीं मिला.’’ इसके बाद बचावकर्मियों ने परमार को नसाऊ विश्वविद्यालय के चिकित्सा केन्द्र तक पहुंचाया, जहां सिर और छाती में गहरी चोटों के कारण उसकी मौत हो गयी. उल्लेखनीय है कि परमार एडेल्फी विश्वविद्यालय में दंत चिकित्सा की पढ़ाई कर रही थी. रिपोर्ट में बताया गया कि जिस समय यह दुर्घटना हुई, उस समय वह अपने घर से केवल दस मिनट की दूरी पर थी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement