NDTV Khabar

भारतीय इंजीनियर की हत्या करने वाला पूर्व अमेरिकी नौसैनिक अदालत में पेश हुआ

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय इंजीनियर की हत्या करने वाला पूर्व अमेरिकी नौसैनिक अदालत में पेश हुआ

श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्या कर दी गई थी

वाशिंगटन: अमेरिका में नस्ली हमले में एक भारतीय इंजीनियर की गोली मारकर हत्या करने तथा दो अन्य को घायल करने का आरोपी अमेरिकी नौसेना का पूर्व सैनिक कंसास में एक अदालत के समक्ष पेश हुआ, जहां उसके वकील ने साक्ष्यों की समीक्षा के लिए और वक्त की मांग की.

एडम प्यूरिंटॉन (51) पर 22 फरवरी को 32 साल के भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोटला की हत्या करने तथा आलोक मदासानी (32) को घायल करने का आरोप है. उस पर हत्या तथा हत्या के प्रयास दोनों का आरोप है. नारंगी रंग का जंपसूट पहने यह पूर्व नौसैनिक जॉनसन आउंटी सर्किट में कल पेश हुआ. उसके बाल बेतरतीब थे और वह थका हुआ नजर आ रहा था. एडम खामोशी से अदालत में बैठ गया और उसने फुसफुसाते हुए अपने वकील से कुछ बात की. वकील ने बाद में साक्ष्यों के अध्ययन के लिए अदालत से और वक्त की मांग की. एडम को इस मामले में अब नौ मई को अदालत में पेश होना है.

टिप्पणियां
इससे पहले अभियोजन ने अदालत में एक हलफनामा दायर किया जिसमें उन घटनाओं का जिक्र था जिसकी वजह से गोली चली. दस्तावेज के मुताबिक श्रीनिवास और आलोक एक पब में यूनिवर्सिटी बास्केटबॉल मैच देख रहे थे. एडम वहां पहुंचा और उनसे पूछा कि क्या वे वैध आव्रजक हैं. वह दोनों भारतीयों पर चिल्लाया, मेरे देश से बाहर निकल जाओ.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement