NDTV Khabar

दुनिया के नं. 1 एयरपोर्ट पर यात्री के सामान का वजन कम बताने पर पकड़ा गया भारतीय ऑफिसर, हुई जेल

राजू कुरियर सेवा के माध्यम से सोना चेन्नई भेजने की जगह उसे भारत जाने वाले यात्रियों को देता था और उसके रिश्तेदार चेन्नई में उससे सोना ले लेते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुनिया के नं. 1 एयरपोर्ट पर यात्री के सामान का वजन कम बताने पर पकड़ा गया भारतीय ऑफिसर, हुई जेल

यात्रियों के सामान का वजन कम बताने के लिए रिश्वत लेने वाले भारतीय को जेल 

सिंगापुर:

सिंगापुर के चांगी हवाईअड्डे (Changi Airport) पर एक यात्री के सामान का वजन कम बताने के लिए रिश्वत लेने के जुर्म में 37 वर्षीय भारतीय को आठ सप्ताह जेल और 800 सिंगापुर डॉलर (करीब 41 हज़ार रुपये) के जुर्माने की सजा सुनाई गई है. ‘द न्यू पेपर' में प्रकाशित खबर के अनुसार, हितेषकुमार चंदूभाई पटेल पर 800 सिंगापुर डॉलर का जुर्माना लगाया गया है.

पटेल जनवरी 2015 से नवंबर 2016 तक यूबीटीएस में कस्टमर सर्विस एसोसिएट के पद पर कार्यरत था. पटेल का काम टाइगर एयर के बोर्डिंग गेट और चेक-इन काउंटरों पर यात्रियों की मदद करना था. इस दौरान पटेल ने भारतीय नागरिक गोपाल कृष्ण राजू से रिश्वत ली. राजू सिंगापुर से सोना खरीदकर उसे चेन्नई भेजने का कारोबार करता है.

ये है दुनिया का सर्वश्रेष्ठ एयरपोर्ट: छत पर स्वीमिंग पूल से लेकर फिल्म थिएटर और शॉपिंग मॉल हैं मौजूद


खबर के मुताबिक, राजू कुरियर सेवा के माध्यम से सोना चेन्नई भेजने की जगह उसे भारत जाने वाले यात्रियों को देता था और उसके रिश्तेदार चेन्नई में उससे सोना ले लेते थे. इसी दौरान राजू ने जनवरी से अक्टूबर 2016 तक पटेल को रिश्वत दी ताकि वह यात्रियों के सामान का वजन कम बताए. पिछले एक सप्ताह में ऐसे मामले में जेल जाने वाला पटेल तीसरा व्यक्ति है.

जहरीले पानी पर तैर रहा है ये पूरा Airport, अब तक लोगों से छिपा रखी थी बात

टिप्पणियां

VIDEO: जेवर हवाई अड्डे की राह में आ सकती हैं अड़चनें



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement