दुबई में भारतीय शख्स को 2 आम चुराना पड़ा महंगा, मिल सकती है ऐसी अजीबोगरीब सजा

दुबई पुलिस के वकील के अनुसार, हवाईअड्डे पर एक सुरक्षाकर्मी सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिग्स की जांच कर रहा था, तभी उसने पाया कि एक कमचारी भारत जाने वाले विमान के यात्रियों के बैग्स को खोल रहा है.

दुबई में भारतीय शख्स को 2 आम चुराना पड़ा महंगा, मिल सकती है ऐसी अजीबोगरीब सजा

दुबई हवाई अड्डे में भारतीय ने चुराए आम, अदालत में पेशी

दुबई:

दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (Dubai International Airport) पर काम करने वाले एक भारतीय व्यक्ति को एक यात्री के सामान से दो आम चुराने के लिए अदालत में मुकदमे का सामना करना पड़ा. 27 वर्षीय एक भारतीय कर्मचारी पर वर्ष 2017 में आम चोरी करने का आरोप लगा था. व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसने 6 दिरहम मूल्य कीमत के आम चुराए थे. आरोपी ने कहा है कि उसने उन्हें भारत के लिए माल की खेप से चुराया था.

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्ति ने कहा कि वह उस वक्त प्यासा था और पानी की तलाश कर रहा था। जब उसने फलों का बॉक्स खोला और दो आम पाए तो उसने उन्हें खा लिया.

Saudi Arabia में बिना बुर्के के घूम रहीं महिलाओं की तस्वीरें वायरल, हैरान लोगों ने कहा...

पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति को अप्रैल 2018 में पूछताछ के लिए बुलाया था. बाद में उसे गिरफ्तार किया गया और उस पर फल चोरी का आरोप लगाया गया.

जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि उसने अगस्त 2017 में फल खाया था, लेकिन अब 2019 में यह मामला सामने क्यों आया है इस बारे में रिकॉर्ड्स में कुछ नहीं बताया गया है.

पायलट ने चलती फ्लाइट के कॉकपिट पर गिरा दी गरम कॉफी, फिर हुआ कुछ ऐसा...

दुबई पुलिस (Dubai Public) के वकील के अनुसार, हवाईअड्डे पर एक सुरक्षाकर्मी सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिग्स की जांच कर रहा था, तभी उसने पाया कि एक कमचारी भारत जाने वाले विमान के यात्रियों के बैग्स को खोल रहा है.

यदि व्यक्ति को दोषी पाया जाता है तो उसे जेल में सजा काटने के साथ-साथ, चुराए गए आमों के बराबर का मूल्य और जुर्माना देना पड़ सकता है.

मामले में फैसला 23 सितंबर को आने की उम्मीद है.

क्या विभाजन के समय बिछड़ी सहेलियों को 'झुमका' फिर से मिलवा पाएगा?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com