भारतीय ने गला रेतकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर, फ्रंट सीट पर लाश को बैठाकर काटता रहा दुबई का चक्कर

संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले एक भारतीय पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने का आरोप है. वह उसकी लाश को कार की फ्रंट सीट पर बैठाकर करीब 45 मिनट तक शहर के चक्कर काटता रहा.

भारतीय ने गला रेतकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर, फ्रंट सीट पर लाश को बैठाकर काटता रहा दुबई का चक्कर

भारतीय पर गर्लफ्रेंड की हत्या का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • भारतीय पर गर्लफ्रेंड की हत्या का आरोप
  • लाश को लेकर काटता रहा शहर के चक्कर
  • खुद को किया पुलिस के हवाले
दुबई:

संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले एक भारतीय पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने का आरोप है. वह उसकी लाश को कार की फ्रंट सीट पर बैठाकर करीब 45 मिनट तक शहर के चक्कर काटता रहा. इस दौरान, उसने खाना लेने के लिए गाड़ी भी रोकी. बाद में उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. दुबई की एक अदालत में रविवार को यह बात कही गई. गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक, 27 वर्षीय आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड का गला रेत दिया. उसके बाद अपनी गाड़ी पुलिस स्टेशन की पार्किंग में खड़ी की और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. मृतक महिला भी भारतीय थी. यह वाक्या पिछली साल जुलाई का है. 

पुलिस अधिकारी ने रविवार को अदालत को बताया, "जब आरोपी पुलिस स्टेशन आया तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे. यह देखकर मैं हैरान रह गया." अधिकारी ने बताया, "वह डरा हुआ था और उसने मुझे बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या की है. लड़की का शव गाड़ी की अगली सीट पर था और देखकर यह पता चल रहा था कि उसका गला काटा गया है. गाड़ी की पिछली सीट पर खून से सनी एक बड़ी चाकू पड़ी थी."

अधिकारी ने बताया कि आरोपी मृतका के साथ करीब पांच साल तक रिलेशन में था लेकिन उसे कुछ दिन पहले ही पता चला था कि वह किसी और से बात करके आरोपी को धोखा दे रही है. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता के परिवार को भी ई-मेल भेजा था और कहा था कि यदि वे लोग कथित धोखेबाजी को सुलझाने के नहीं आते तो वह लड़की को मार डालेगा. 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तीखी झड़प हुई जिसके बाद उसने हत्या कर दी. उस समय वे एक मॉल के बाहर कार में थे. इसके बाद वह पास के रेस्टोरेंट में आ गया और वहां से खाना ऑर्डर किया और पानी की बोतल ली. करीब 45 मिनट तक शहर में घुमने के बाद आखिरकार उसके बाद पुलिस के पास गया. 

वीडियो: रेप पीड़िता के पिता के मौत के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर को 10 साल जेल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com